फोटो गैलरी

Hindi Newsसानिया के साथ युगल में तालमेल है: रश्मि

सानिया के साथ युगल में तालमेल है: रश्मि

राष्ट्रमंडल खेल 2010 में कांस्य पदक जीतने के बाद से दोनों ने साथ में नहीं खेला है लेकिन रश्मि चक्रवर्ती का मानना है कि उनके और सानिया मिर्जा के पास बेहतरीन तालमेल के लिए व्यक्तिगत स्तर पर पर्याप्त...

सानिया के साथ युगल में तालमेल है: रश्मि
एजेंसीSat, 30 Jun 2012 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रमंडल खेल 2010 में कांस्य पदक जीतने के बाद से दोनों ने साथ में नहीं खेला है लेकिन रश्मि चक्रवर्ती का मानना है कि उनके और सानिया मिर्जा के पास बेहतरीन तालमेल के लिए व्यक्तिगत स्तर पर पर्याप्त अनुभव है। रश्मि को लंदन ओलंपिक के लिए सानिया मिर्जा के साथ वाइल्ड कार्ड मिला है।

उसने कहा कि सानिया दुनिया के शीर्ष युगल खिलाड़ियों में से है। मैंने भी आईटीएफ के कई युगल टूर्नामेंट जीते हैं। हमने राष्ट्रमंडल खेलों में भी साथ खेला लिहाजा युगल खेलने का अनुभव है। हमारे बीच तालमेल भी है। उसने कहा कि हम राष्ट्रमंडल खेल से पहले भी साथ खेल चुके हैं और खेल में कोई बदलाव नहीं आया है तो यह कोई समस्या नहीं होगी।

भारत के पास पदक जीतने का सर्वश्रेष्ठ मौका मिश्रित युगल में है। सोलह टीमों के ड्रा में दो दौर में जीत के साथ टीम पदक की दौड़ में आ जाएगी। एटा ने सानिया के लिए महिला युगल में वाइल्ड कार्ड इसलिए मांगा था ताकि वह मिश्रित युगल खेल सके। सानिया और रश्मि की जोड़ी को महिला युगल में पदक की दावेदार नहीं माना जा रहा लेकिन रश्मि ने कहा कि वह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी।

उसने कहा कि मेरा पूरा ध्यान फिटनेस और तैयारी पर है। किसी खिलाड़ी के लिए यह बेहतरीन मंच है लेकिन यथार्थवादी होना जरूरी है। नतीजों के कयास नहीं लगाए जा सकते लेकिन मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें