फोटो गैलरी

Hindi Newsशादी को लेकर खुद को बदकिस्मत मानती हैं वीना

शादी को लेकर खुद को बदकिस्मत मानती हैं वीना

पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक मानती हैं कि वह शादी को लेकर बदकिस्मत हैं। इमेजिन पर आने वाले रिएलिटी शो 'वीना का स्वयंवर' को लेकर वह काफी उत्साहित थीं लेकिन इसी बीच चैनल ने इसे स्थगित करने की...

शादी को लेकर खुद को बदकिस्मत मानती हैं वीना
एजेंसीTue, 26 Jun 2012 07:37 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक मानती हैं कि वह शादी को लेकर बदकिस्मत हैं। इमेजिन पर आने वाले रिएलिटी शो 'वीना का स्वयंवर' को लेकर वह काफी उत्साहित थीं लेकिन इसी बीच चैनल ने इसे स्थगित करने की घोषणा कर दी।

लेकिन ये जानकर वीना दुखी नहीं है। 'बिग बास' के बाद वीना का यह दूसरा रिएलिटी शो होता। वीना ने कहा कि जब मैं 14 साल की थी तभी से मेरी शादी के दिन तय हो रहे हैं। मेरे माता-पिता तभी मेरी शादी कराना चाहते थे। मेरे माता-पिता ने चार बार मेरा घर बसाने की कोशिश की और हर बार मैंने इसे रोक लिया।

उन्होंने कहा कि स्वयंवर को लेकर अब्बू और मेरे दोस्तों ने मेरा बहुत साथ दिया। जब मैं शादी के लिए तैयार थी तो यह भी नहीं हुआ। मुझे लगता है मैं शादी को लेकर बदकिस्मत हूं, यह कई बार स्थगित हो चुका है।

वीना का कहना है कि यह जानने के बाद उनके पिता काफी उदास हो गए थे। वीना ने कहा कि उन्हें यह जानकर कोई आश्चर्य नहीं हुआ। क्योंकि यह मेरे  लिए नया नहीं है। बेशक पैसे का काफी महत्व है और मैंने अपना पैसा खो दिया है। लेकिन जब मेरे मैनेजर ने मुझे इस बारे में बताया तो मेरी कोई खास प्रतिक्रिया नहीं थी। मुझे विश्वास है कि ये हमारी जिंदगी में होता है। मैं बहुत साकारात्मक सोचती हूं।

वीना मानती हैं कि शादी के बाद एक इंसान के साथ रहना एक बेहद ही खूबसूरत रिश्ता है जब दो लोग साथ बूढ़े होते हैं। ऐसी खबरें हैं कि वे फिल्म निर्देशक हेमंत मधुकर के साथ समय बिता रही हैं। जिनकी फिल्म 'मुंबई 125 किमी' में वह काम कर रही हैं।

वीना फिलहाल 'द डर्टी पिक्चर' के कन्नड़ रीमेक में काम कर रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें