फोटो गैलरी

Hindi Newsबम की झूठी खबर के बाद उतरा विमान

बम की झूठी खबर के बाद उतरा विमान

एक यात्री द्वारा बम होने की झूठी खबर दिए जाने के बाद अधिकारियों को अहमदाबाद जा रहे स्पाइसजेट के एक विमान को उतारना पड़ा। विमान 174 यात्रियों को लेकर इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से उड़ान भरने...

बम की झूठी खबर के बाद उतरा विमान
एजेंसीMon, 18 Jun 2012 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

एक यात्री द्वारा बम होने की झूठी खबर दिए जाने के बाद अधिकारियों को अहमदाबाद जा रहे स्पाइसजेट के एक विमान को उतारना पड़ा। विमान 174 यात्रियों को लेकर इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से उड़ान भरने की तैयारी कर रहा था।

पुलिस ने सोमवार को हरेंद्र खन्ना नाम के यात्री को गिरफ्तार किया जिसने कल शाम देरी से आने के कारण विमान में चढ़ने की इजाजत नहीं दिए जाने के कारण एसजी 148 उड़ान में बम होने का कथित दावा किया।

सीआईएसएफ के मुताबिक, कल शाम करीब 7:41 बजे दिल्ली पुलिस ने सूचना दी कि उसे एक व्यक्ति से संदेश मिला है कि 8:10 बजे अहमदाबाद की उड़ान भरने वाले विमान में बम है।

अर्धसैनिक बल ने तत्काल आतंक रोधी और अपहरण रोधी उपाय किए। विमान को अलग ले जाया गया और सारे यात्रियों और उनके सामानों को उतार दिया गया। जांच के बाद विमान को सुरक्षित घोषित किया गया।

सीआईएसएफ ने उस मोबाइल नंबर का पता लगाया जिससे फोन किया गया और खन्ना को गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें