फोटो गैलरी

Hindi Newsअन्ना ने किया प्रधानमंत्री पर हमला

अन्ना ने किया प्रधानमंत्री पर हमला

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा किए गए बचाव को खारिज करते हुए अन्ना हजारे ने कहा कि कोयला आवंटन पर कैग की रिपोर्ट और उनकी टीम की तैयार की गई फाइल को पढ़ने के बाद सिंह...

अन्ना ने किया प्रधानमंत्री पर हमला
एजेंसीMon, 04 Jun 2012 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा किए गए बचाव को खारिज करते हुए अन्ना हजारे ने कहा कि कोयला आवंटन पर कैग की रिपोर्ट और उनकी टीम की तैयार की गई फाइल को पढ़ने के बाद सिंह ईमानदार हैं, इस पर संदेह होता है।

हजारे ने संवाददाताओं को कहा कि मैंने कागजात देखे हैं। मुझे शक है, मुझे संदेह है। मैंने हमेशा यह सोचा कि वह एक स्वच्छ प्रधानमंत्री हैं लेकिन फाइलों को पढ़ने के बाद कुछ गलत है। उन्होंने सोनिया गांधी के आरोप पर भी आपत्ति जताई कि प्रधानमंत्री, संप्रग सरकार और कांग्रेस के खिलाफ निराधार आरोप लगाना साजिश का हिस्सा है।

हजारे ने कहा कि यह निराधार है। हमारी टीम द्वारा तैयार फाइलों को हम उन्हें भेजेंगे तब वह समझेंगी कि उनके आरोप निराधार हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने आज प्रधानमंत्री, संप्रग सरकार और पार्टी के खिलाफ निराधार आरोप लगाने के लिए विपक्ष और सिविल सोसाइटी को आड़े हाथों लिया और इसे साजिश का हिस्सा बताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें