फोटो गैलरी

Hindi Newsअभी भाजपा नहीं छोड़ेंगे येदियुरप्पा

अभी भाजपा नहीं छोड़ेंगे येदियुरप्पा

कर्नाटक में भाजपा को थोड़ी राहत देते हुए असंतुष्ट पार्टी नेता बीएस येदियुरप्पा ने सोमवार को कहा कि उन्होंने पार्टी से इस्तीफा देने का फैसला फिलहाल टाल दिया है। हालांकि उन्होंने 70 विधायकों का समर्थन...

अभी भाजपा नहीं छोड़ेंगे येदियुरप्पा
एजेंसीMon, 14 May 2012 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक में भाजपा को थोड़ी राहत देते हुए असंतुष्ट पार्टी नेता बीएस येदियुरप्पा ने सोमवार को कहा कि उन्होंने पार्टी से इस्तीफा देने का फैसला फिलहाल टाल दिया है। हालांकि उन्होंने 70 विधायकों का समर्थन होने का दावा करते हुए मुख्यमंत्री सदानंद गौड़ा पर हमला जारी रखा।

70 वर्षीय येदियुरप्पा ने संवाददाताओं से कहा कि विधायकों के दबाव और वरिष्ठ पार्टी नेता अरुण जेटली की अपील पर मैंने पार्टी छोड़ने के अपने फैसले को टाल दिया है।

उच्चतम न्यायालय द्वारा येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री रहते प्रदेश में हुए अवैध खनन के मामले में सीबीआई जांच का आदेश दिये जाने के बाद पिछले कुछ दिन से उन्होंने बागी तेवर अपना रखे थे। उन्होंने प्रदेश में संकट के लिए मुख्यमंत्री गौड़ा के साथ पार्टी महासचिव अनंत कुमार और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केएस ईश्वरप्पा को भी जिम्मेदार ठहराया।

येदियुरप्पा ने दावा किया कि 40 से ज्यादा विधायकों ने उन्हें अपने इस्तीफे सौंप दिये हैं वहीं कई अन्य ने फोन पर अपना समर्थन जताया है। गौड़ा पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वह उनका अपमान कर रहे हैं और जेडीएस के नेताओं के साथ मेलजोल बढ़ा रहे हैं। गौरतलब है कि येदियुरप्पा ने ही पद छोड़ने की स्थिति में अपने उत्तराधिकारी के तौर पर सदानंद गौड़ा का नाम आगे बढ़ाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें