फोटो गैलरी

Hindi News'जन्नत 2' के बचाव में उतरे इमरान

'जन्नत 2' के बचाव में उतरे इमरान

फिल्म 'जन्नत 2' में मुख्य भूमिका निभाने वाले इमरान हाशमी ने फिल्म पर लगे उन सभी आरोपों को गलत बताया हैं, जिनमें फिल्म की कहानी चुराने की बात कही जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वाला शख्स केवल...

'जन्नत 2' के बचाव में उतरे इमरान
एजेंसीSat, 05 May 2012 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म 'जन्नत 2' में मुख्य भूमिका निभाने वाले इमरान हाशमी ने फिल्म पर लगे उन सभी आरोपों को गलत बताया हैं, जिनमें फिल्म की कहानी चुराने की बात कही जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वाला शख्स केवल लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहता है।

इमरान (33) ने बताया कि यह पूरी तरह से अनुचित है और हमारी अंतरात्मा साफ है। ऐसे कुछ लोग हैं, जो फिल्म के साथ अपना नाम जोड़कर ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम यह बात स्पष्ट करना चाहते हैं कि 'जन्नत 2' की कहानी कहीं से नहीं चुराई गई है, यह लेखक, निर्देशक का अपना मूल विचार है।

बीते शुक्रवार को 'जन्नत 2' के रिलीज होने के बाद मुम्बई के एक लेखक कपिल चोपड़ा ने दावा किया था कि फिल्म की कहानी उसकी है, और महेश भट्ट और मुकेश ने उसे चुराया है। कुणाल देशमुख निर्देशित इस फिल्म में इमरान हाशमी के अलावा रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं मॉडल ईशा गुप्ता इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें