फोटो गैलरी

Hindi Newsगुलाब गंज में नजर आएंगी माधुरी

'गुलाब गंज' में नजर आएंगी माधुरी

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म 'गुलाब गंज' में काम करना स्वीकार कर लिया है। इससे पहले माधुरी विशाल भारद्वाज की 'डेढ़ इश्किया' भी साइन कर चुकी...

'गुलाब गंज' में नजर आएंगी माधुरी
एजेंसीFri, 27 Apr 2012 03:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म 'गुलाब गंज' में काम करना स्वीकार कर लिया है। इससे पहले माधुरी विशाल भारद्वाज की 'डेढ़ इश्किया' भी साइन कर चुकी हैं।

माधुरी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि मैंने अभी-अभी 'गुलाब गंज' नाम की दूसरी फिल्म साइन की है। इसका निर्माण अनुभव सिन्हा और निर्देशन सोमिक सेन कर रहे हैं।

हालांकि इसके अलावा माधुरी की नई परियोजना के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। 'डेढ़ इश्किया' वर्ष 2010 में बनी 'इश्किया' का सिक्वेल है, जिसमें विद्या बालन, नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वैसे अरशद और शाह तो सिक्वेल में अपना किरदार पाने में सफल रहे हैं, लेकिन विद्या का स्थान माधुरी ने ले लिया है।

वैसे माधुरी छोटे पर्दे पर वापसी के लिए भी बिल्कुल तैयार हैं। वह रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' के पांचवें संस्करण में जज की कुर्सी सम्भालेंगी।

माधुरी ने बताया कि 'झलक दिखला जा' के प्रोमोज की शूटिंग चल रही है। शो की टीम बहुत अच्छी है और मैं समझती हूं कि यह संस्करण बढ़िया रहना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें