फोटो गैलरी

Hindi Newsवेस्टइंडीज की अच्छी शुरूआत

वेस्टइंडीज की अच्छी शुरूआत

ऑफ स्पिनर शेन शिलिंगफोर्ड के चार विकेट की बदौलत वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन अच्छी शुरूआत की।      टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने वाली...

वेस्टइंडीज की अच्छी शुरूआत
एजेंसीTue, 24 Apr 2012 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑफ स्पिनर शेन शिलिंगफोर्ड के चार विकेट की बदौलत वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन अच्छी शुरूआत की।
    
टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने वाली ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन 212 रन पर सात विकेट गंवा दिए। ऑस्ट्रेलिया को सीरीज जीतने के लिए बस ड्रॉ की जरूरत है जिसने पहला टेस्ट जीता था।
    
शिलिंगफोर्ड ने 24 ओवर में 77 रन देकर चार विकेट लिए। इसमें डेविड वॉर्नर (50), रिकी पोंटिंग (23), माइकल क्लार्क (24) और माइक हस्सी (10) शामिल है।
       
सुबह के सत्र में एकमात्र विकेट रवि रामपॉल के रूप में गिरा। डेंगू से जूझने के बाद टीम में लौटे रामपॉल ने एड कोवान को पगबाधा आउट किया।
    
वॉर्नर और वॉटसन ने 83 रन की साझेदारी की। वॉटसन ने डेरेन सैमी की गेंद पर स्क्वेयर लेग में नरसिंह देवनारायण को कैच थमाया। दूसरी ओर शिलिंगफोर्ड ने वॉर्नर को पवेलियन भेजा।
      
शिलिंगफोर्ड की गेंदों का सामना करने में रिकी पोंटिंग को भी दिक्कत हुई जिन्होंने 23 रन बनाए। वह टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हो गए। उन्होंने राहुल द्रविड़ (13288) को पछाड़ा। शिलिंगफोर्ड ने चौथा विकेट हस्सी के रूप में लिया जिनका कैच सैमी ने लपका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें