फोटो गैलरी

Hindi Newsतेजेंदर सिंह ने किया आरोपों को खारिज

तेजेंदर सिंह ने किया आरोपों को खारिज

थलसेना प्रमुख जनरल वीके सिंह द्वारा रिश्वत की पेशकश संबंधी आरोपों के बाद मामले में शामिल होने की अटकलों में अपना नाम आने पर सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल तेजेंदर सिंह ने सोमवार को आरोपों से इनकार...

तेजेंदर सिंह ने किया आरोपों को खारिज
एजेंसीTue, 27 Mar 2012 01:18 PM
ऐप पर पढ़ें

थलसेना प्रमुख जनरल वीके सिंह द्वारा रिश्वत की पेशकश संबंधी आरोपों के बाद मामले में शामिल होने की अटकलों में अपना नाम आने पर सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल तेजेंदर सिंह ने सोमवार को आरोपों से इनकार किया।

तेजेंदर सिंह ने कहा कि जनरल सिंह ने उनका नाम तक नहीं लिया है और यह केवल अटकलें हैं कि ताजा विवाद में वह शामिल हैं। उन्होंने कहा कि वह किसी निजी कंपनी या रक्षा कंपनी के लिए काम नहीं कर रहे।

उन्होंने कहा कि दो साल पहले सेवानिवृत्त होने के चलते इन आरोपों के मद्देनजर कुछ आरोप मेरे खिलाफ लगे हैं, जिन पर मैं विनम्रता से कहूंगा कि मैं इन्हें पूरी तरह खारिज करता हूं। तेजिंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने मामले में बातचीत नहीं की, क्योंकि इससे सेना की साख और खराब होती।

रक्षा खुफिया एजेंसी के पूर्व प्रमुख ने कहा कि उन्होंने डेढ़ साल पहले 2010 में जनरल सिंह से मुलाकात की थी। किसी रक्षा सौदे को लेकर उनकी जनरल सिंह से बातचीत होने के सवाल पर तेजिंदर सिंह ने कहा कि जहां तक मेरी समक्ष है, थलसेना प्रमुख को रक्षा सौदों से कोई लेना देना नही हैं। ये सभी उच्च स्तर के सौदे हैं जिन्हें रक्षा मंत्रालय देखता है।

उन्होंने कहा कि वह संबंधित लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के बारे में विचार कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें