फोटो गैलरी

Hindi Newsहेयर स्टाइल बदलने के पीछे कोई कारण नहीं: सचिन

हेयर स्टाइल बदलने के पीछे कोई कारण नहीं: सचिन

सचिन तेंदुलकर ने अपने हेयर स्टाइल बदलने के पीछे 100वें अंतरराष्ट्रीय शतक को लेकर जुड़े किसी तरह अंधविश्वास को सिरे से नकार दिया लेकिन यह यह नहीं बताया कि आखिर किस वजह से उन्होंने अपने बालों को नया लुक...

हेयर स्टाइल बदलने के पीछे कोई कारण नहीं: सचिन
एजेंसीSun, 25 Mar 2012 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

सचिन तेंदुलकर ने अपने हेयर स्टाइल बदलने के पीछे 100वें अंतरराष्ट्रीय शतक को लेकर जुड़े किसी तरह अंधविश्वास को सिरे से नकार दिया लेकिन यह यह नहीं बताया कि आखिर किस वजह से उन्होंने अपने बालों को नया लुक दिया।

तेंदुलकर ने बांग्लादेश में हाल में समाप्त हुए एशिया कप से पहले अपना हेयर स्टाइल बदल दिया था। पहले उनके घुंघराले बाल थे लेकिन अब वह टेनिस के अपने चहेते खिलाड़ी जॉन मैकनरो की तरह लंबे बाल रखने लगे हैं। संयोग से हेयर स्टाइल बदलते ही वह एक साल के लंबे इंतजार के बाद महाशतक लगाने में भी सफल रहे।
इस स्टार बल्लेबाज से जब पूछा गया कि क्या हेयर स्टाइल बदलने के पीछे कोई कारण था, उन्होंने मुस्कराते हुए कहा, नहीं। इसके पीछे कोई कारण नहीं था।

महाशतक लगाने के बाद स्वदेश में पहली बार पत्रकारों से रू ब रू हुए तेंदुलकर से अपनी इस उपलब्धि पर कोई गाना गुनगुनाने की भी गुजारिश की गयी लेकिन मास्टर ब्लास्टर ने बड़ी विनम्रता से उसे अस्वीकार कर दिया। उन्होंने कहा कि आप एक छोटा सा बल्ला भी दे दीजिये तो मैं दो गेंद खेल लूंगा लेकिन गाना मैं नहीं गा सकता। यह मेरे बस में नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें