फोटो गैलरी

Hindi Newsमुलायम ने दिए समय पूर्व लोकसभा चुनाव के संकेत

मुलायम ने दिए समय पूर्व लोकसभा चुनाव के संकेत

उत्तर प्रदेश में पहली बार पूर्ण बहुमत से सत्तारूढ़ हुई समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव के समय से पहले हो जाने की सम्भावना जताते हुए शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश...

मुलायम ने दिए समय पूर्व लोकसभा चुनाव के संकेत
एजेंसीFri, 23 Mar 2012 10:08 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में पहली बार पूर्ण बहुमत से सत्तारूढ़ हुई समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव के समय से पहले हो जाने की सम्भावना जताते हुए शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चुनाव घोषणापत्र पर तेजी से अमल करने की सलाह दी।

यादव ने समाजवाद के प्रणेता डॉक्टर राम मनोहर लोहिया की 102वीं जयंती पर राजधानी में आयोजित एक समारोह में कहा कि प्रदेश में छह माह में परिवर्तन दिखना चाहिये और साल भर में घोषणापत्र लागू हो जाना चाहिये। इसलिये कि लोकसभा चुनाव कभी भी हो सकते हैं।

प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को छह महीने के भीतर प्रदेश में दिखने तथा महसूस किया जाने वाला परिवर्तन लाने की चुनौती देते हुए पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव ने दल के चुनाव घोषणापत्र पर अमल करने की नसीहत दी और कहा कि लोहिया वादाखिलाफी को भी भ्रष्टाचार मानते थे।

समारोह में उपस्थित कार्यकर्ताओं और नेताओं से सीधा संवाद स्थापित करते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि हम मुख्यमंत्री नहीं बने, क्योंकि हम आपके बीच रहकर सरकार का काम देखेंगे। छह महीने के अंदर परिवर्तन दिखना चाहिये।

उन्होंने संगठन को मजबूत, धारदार और अनुशासित बनाने का संकल्प लेने की सीख देते हुए कहा कि सरकार चलाने वाले और संगठन चलाने वाले जब मिलकर काम करेंगे तब परिवर्तन नजर आएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें