फोटो गैलरी

Hindi Newsभूपति-बोपन्ना ने दुबई ओपन खिताब जीता

भूपति-बोपन्ना ने दुबई ओपन खिताब जीता

भारतीय टेनिस स्टार महेश भूपति और रोहन बोपन्ना की जोड़ी ने एटीपी दुबई ओपन के खिताबी मुकाबले में पोलैंड के मारियूस्ज फ्रीस्टनबर्ग और मार्सिन मातकोवस्की जोड़ी को हराकर एक साथ मिलकर अपना पहला खिताब...

भूपति-बोपन्ना ने दुबई ओपन खिताब जीता
एजेंसीSat, 03 Mar 2012 09:37 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टेनिस स्टार महेश भूपति और रोहन बोपन्ना की जोड़ी ने एटीपी दुबई ओपन के खिताबी मुकाबले में पोलैंड के मारियूस्ज फ्रीस्टनबर्ग और मार्सिन मातकोवस्की जोड़ी को हराकर एक साथ मिलकर अपना पहला खिताब जीता।
 
चौथे वरीय भूपति और बोपन्ना ने 1700475 डालर ईनामी राशि के हार्ड कोर्ट टूर्नामेंट के फाइनल में कड़ी चुनौती से उबरते हुए 6-4, 3-6, 10-5 से जीत दर्ज की। ये दोनों भारतीय खिलाड़ी एक साथ ओलंपिक में खेलने की योजना बना रहे हैं और 2012 सत्र में बतौर जोड़ीदार शुरुआत करने के बाद इन दोनों ने आज यहां खिताब जीतने से पहले दो टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया है।
 
भूपति के लिए यह चौथा दुबई खिताब है, इससे पहले उन्होंने लिएंडर पेस के साथ 1998 में, 2204 में फैब्रिस सांतोरो और 2008 में मार्क नोल्स के साथ यह ट्राफी जीती थी। बोपन्ना के कैरियर का यह छठा एटीपी खिताब है। लिएंडर पेस और यांको टिप्सारेविच की जोड़ी शुरुआती राउंड में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें