फोटो गैलरी

Hindi Newsशेहला हत्याकांड में CBI के हाथ लगा अहम सुराग

शेहला हत्याकांड में CBI के हाथ लगा अहम सुराग

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शेहला मसूद हत्याकांड के सूत्रधार के तौर पर गिरफ्तार की गई इंटीरियर डिजाइनर जाहिदा परवेज के दफ्तर से केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के हाथ एक डायरी लगी है, जो कई राज खोल...

शेहला हत्याकांड में CBI के हाथ लगा अहम सुराग
एजेंसीFri, 02 Mar 2012 12:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शेहला मसूद हत्याकांड के सूत्रधार के तौर पर गिरफ्तार की गई इंटीरियर डिजाइनर जाहिदा परवेज के दफ्तर से केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के हाथ एक डायरी लगी है, जो कई राज खोल सकती है। सम्भावना व्यक्त की जा रही है कि इस डायरी के मिलने के बाद से कई और लोगों के नाम भी इस हत्याकांड से जुड़ सकते हैं।

मालूम हो कि जाहिदा को सामाजिक कार्यकर्ता शेहला की भाड़े के अपराधियों से हत्या कराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सीबीआईसूत्रों के मुताबिक जाहिदा के दफ्तर से एक डायरी मिली है, जिसमें हत्याकांड का पूरा ब्यौरा दिया गया है। इसके आधार पर सीबीआई को कई अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां मिल सकती हैं।

इस हत्याकांड को लेकर कई प्रभावशाली लोगों की तरफ शक की सुई घूम रही है और इस डायरी में उनके नाम भी सामने आ सकते हैं। ज्ञात हो कि शेहला की 16 अगस्त 2011 को घर के बाहर कार में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में जाहिदा सहित तीन लोगों को अब तक सीबीआई गिरफ्तार कर चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें