फोटो गैलरी

Hindi Newsनाम के इस्तेमाल पर आशंकित थीं बिपाशा

नाम के इस्तेमाल पर आशंकित थीं बिपाशा

फिल्म 'जोड़ी ब्रेकर्स' में 'बिपाशा' गीत को लेकर अभिनेत्री बिपाशा बसु बहुत आशंकित थीं। सलीम-सुलेमान के इस गीत पर बिपाशा फिल्म में थिरकती दिखेंगी। बिपाशा ने बताया कि यह एक गीत है और यह नृत्य का गीत है,...

नाम के इस्तेमाल पर आशंकित थीं बिपाशा
एजेंसीFri, 24 Feb 2012 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म 'जोड़ी ब्रेकर्स' में 'बिपाशा' गीत को लेकर अभिनेत्री बिपाशा बसु बहुत आशंकित थीं। सलीम-सुलेमान के इस गीत पर बिपाशा फिल्म में थिरकती दिखेंगी।

बिपाशा ने बताया कि यह एक गीत है और यह नृत्य का गीत है, जिसमें मैंने प्रस्तुति दी है। इसे करने से पहले मैं आशंकित थी लेकिन निर्देशक अश्विनी चौधरी ने जोर दिया कि मुझे यह गीत सुनना चाहिए। सलीम-सुलेमान का संगीत बहुत बढ़िया है। मैंने दोस्तों और परिवार को यह गीत सुनाया, उन्हें यह पसंद आया। उन्होंने कहा कि यदि मैं इस पर प्रस्तुति नहीं दूंगी तो ऐसा करना बेकार होगा।

उन्होंने कहा कि मैं अपने नाम को लेकर हमेशा से बहुत रक्षात्मक रही हूं। मैंने किरदारों के लिए भी इसका इस्तेमाल नहीं होने दिया है। मैं इस फिल्म से बहुत जुड़ी हुई हूं। इसलिए एक अच्छी फिल्म में मुझे मेरे नाम के इस्तेमाल पर कोई परेशानी नहीं है।

'जोड़ी ब्रेकर्स' शुक्रवार को प्रदर्शित हो गई है। बिपाशा के साथ माधवन मुख्य भूमिका में हैं। अपनी फिटनेस डीवीडी पेश कर चुकीं बिपाशा कहती हैं कि मेरा मानना है कि मुझे स्वस्थ रहने की जरूरत है। मुझे मेरे शरीर का सम्मान करने की जरूरत है। मैं हमेशा लोगों से कहती हूं कि वे खुद से प्यार करें और अच्छे दिखें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें