फोटो गैलरी

Hindi Newsअभिनेत्री एशा देओल की सगाई संपन्न

अभिनेत्री एशा देओल की सगाई संपन्न

हिंदी सिनेमा के दो बड़े नाम धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की अभिनेत्री बेटी एशा देओल की रविवार को मुंबई के कारोबारी भरत तखतानी के साथ एक निजी समारोह में सगाई संपन्न हुई। मुंबई के जुहू इलाके में स्थित...

अभिनेत्री एशा देओल की सगाई संपन्न
एजेंसीSun, 12 Feb 2012 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

हिंदी सिनेमा के दो बड़े नाम धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की अभिनेत्री बेटी एशा देओल की रविवार को मुंबई के कारोबारी भरत तखतानी के साथ एक निजी समारोह में सगाई संपन्न हुई।

मुंबई के जुहू इलाके में स्थित हेमा के बंगले पर एशा की सगाई का समारोह संपन्न हुआ। इस मौके पर परिवार के लोग और रिश्तेदार मौजूद थे। सिने जगत से मौजूद रहने वालों में जया बच्चन प्रमुख रहीं। बेटी की सगाई के बाद 63 साल की हेमा ने पत्रकारों से कहा कि हम आज एशा और भरत के लिए बहुत खुश हैं। यह हम सभी के लिए खुशी का मौका है। भरत बहुत अच्छे इंसान हैं। यह समारोह निजी था।

जिंदगी के इस हसीन मौके पर 29 साल की एशा ने कहा कि मैं खुश हूं और शुभकमानाओं के लिए सभी को धन्यवाद देती हूं। एशा ने गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी थी, जिस पर हरे रंग का काम था, हालांकि उनके शरीर पर गहने कम थे। उनके मंगेतर तखतानी ने सफेद रंग की शर्ट और जैकेट तथा बादामी रंग का ट्राउजर पहन रखा था।

शादी कब होगी यह पूछे जाने पर हेमा ने कहा कि यह जल्द होगी और हम जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें