फोटो गैलरी

Hindi Newsजरदारी ने नहीं दिया इस्तीफा देने का कोई प्रस्ताव: प्रवक्ता

जरदारी ने नहीं दिया इस्तीफा देने का कोई प्रस्ताव: प्रवक्ता

पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने सुप्रीम कोर्ट के मंगलवार के आदेश के बाद सत्ताधारी गठबंधन के नेताओं की बैठक में इस्तीफा देने का कोई प्रस्ताव नहीं दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में...

जरदारी ने नहीं दिया इस्तीफा देने का कोई प्रस्ताव: प्रवक्ता
एजेंसीWed, 11 Jan 2012 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने सुप्रीम कोर्ट के मंगलवार के आदेश के बाद सत्ताधारी गठबंधन के नेताओं की बैठक में इस्तीफा देने का कोई प्रस्ताव नहीं दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा था कि वह जरदारी के खिलाफ कार्रवाई कर सकता है। मीडिया में खबर आई थी कि कल देर रात हुई इस बैठक में जरदारी ने इस्तीफा देने का प्रस्ताव दिया था। इन खबरों के बारे में राष्ट्रपति के प्रवक्ता फरहतुल्ला बाबर ने कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

बाबर ने एक संक्षिप्त वक्तव्य में कहा कि राष्ट्रपति ने न तो कल रात हुई बैठक में और न ही किसी और मंच पर इस्तीफा देने का प्रस्ताव दिया और जिन खबरों में ऐसा कहा जा रहा है, वे तथ्यों और मैदानी स्थितियों से विरोधाभासी हैं।

पीपीपी के सूत्रों ने इन खबरों को भी खारिज कर दिया कि जरदारी निकट भविष्य में एक बार फिर दुबई जा सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि ये खबरें एक संवाद समिति से आई हैं, जिसने पिछले साल विकीलीक्स के फर्जी संदेशों के आधार पर खबरें जारी की थीं।

इसके पहले द न्यूज ने अपनी खबर में दावा किया था कि जरदारी ने कल रात गठबंधन सहयोगियों के साथ बैठक में कहा कि अगर गठबंधन सहयोगी चाहते हैं, तो वह इस्तीफा देने और जल्द चुनाव कराने के लिए तैयार हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें