फोटो गैलरी

Hindi Newsबीपीओ उद्योग पर नास्कॉम ने हरियाणा सरकार से हाथ मिलाया

बीपीओ उद्योग पर नास्कॉम ने हरियाणा सरकार से हाथ मिलाया

सॉफ्टवेयर उद्योगों के संगठन नास्कॉम ने हरियाणा सरकार और शिक्षा क्षेत्र के लोगों से हाथ मिलाया है। इसका मकसद स्थानीय स्तर पर आईटी-बीपीओ क्षेत्र में रोजगार बढ़ाना है। नास्कॉम की क्षेत्रीय परिषद...

बीपीओ उद्योग पर नास्कॉम ने हरियाणा सरकार से हाथ मिलाया
एजेंसीTue, 10 Jan 2012 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

सॉफ्टवेयर उद्योगों के संगठन नास्कॉम ने हरियाणा सरकार और शिक्षा क्षेत्र के लोगों से हाथ मिलाया है। इसका मकसद स्थानीय स्तर पर आईटी-बीपीओ क्षेत्र में रोजगार बढ़ाना है। नास्कॉम की क्षेत्रीय परिषद (हरियाणा) ने हरियाणा के क्षेत्रीय कालेजों के लिए जागरूकता कार्यशाला का आयोजन किया, जिसमें करीब 25 संस्थानों से भाग लिया।
  
नास्कॉम क्षेत्रीय परिषद के प्रमुख सुबिंदर खुराना ने एक बयान में कहा कि नास्कॉम आईटी-बीपीओ उद्योग के समावेशी विकास के लिए हरियाणा सरकार के साथ सहयोग कर रहा है। हम तीन मोर्चों पर काम कर रहे हैं गुड़गांव में बुनियादी ढांचे के विकास, राज्य में उद्योग की पैठ के विस्तार और स्थानीय उद्योग में स्थानीय प्रतिभाओं को अधिक रोजगार।

खुराना ने कहा कि नास्कॉम उद्योग के साथ मिलकर अकादमिक क्षेत्र के लोगों के साथ सहयोग करेगा, जिसके तहत फैकल्टी प्रशिक्षण कार्यशालाओं, समर इंटर्नशिप और कुछ चयनित छात्रों को भविष्य के लिए तैयार करना शामिल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें