फोटो गैलरी

Hindi Newsमदेरणा और परसराम को न्यायिक हिरासत

मदेरणा और परसराम को न्यायिक हिरासत

जोधपुर की विशेष अदालत (सीबीआई) ने लापता नर्स भंवरी देवी के मामले में सीबीआई की हिरासत में चल रहे राजस्थान के बर्खास्त मंत्री महिपाल मदेरणा और एक अन्य आरोपी परसराम बिश्नोई को सोमवार को न्यायिक हिरासत...

मदेरणा और परसराम को न्यायिक हिरासत
एजेंसीMon, 12 Dec 2011 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

जोधपुर की विशेष अदालत (सीबीआई) ने लापता नर्स भंवरी देवी के मामले में सीबीआई की हिरासत में चल रहे राजस्थान के बर्खास्त मंत्री महिपाल मदेरणा और एक अन्य आरोपी परसराम बिश्नोई को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
  
सीबीआई ने महिपाल मदेरणा और परस राम बिश्नोई को सीबीआई की हिरासत की अवधि सोमवार को पूरी होने पर अदालत में पेश किया था। गौरतलब है कि अदालत ने इससे पहले नौ दिसम्बर को महिपाल मदेरणा और परसराम बिश्नोई की सीबीआई हिरासत की अवधि 12 दिसम्बर तक के लिए बढा दी थी। सीबीआई ने तीन अन्य गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर करने के बाद ओसिया से विधायक महिपाल मदेरणा (59) और कांग्रेस विधायक मलखान सिंह के भाई परसराम बिश्नोई को दो दिसंबर को गिरफ्तार किया था।

जोधपुर के जलीवाडा उप स्वास्थ केन्द्र पर कार्यरत नर्स भंवरी देवी गत एक सितम्बर से लापता है। सीबीआई ने भंवरी देवी के बारे में सुराग देने वाले को दस लाख रूपये का इनाम देने की घोषणा कर रखी है। लापता नर्स भंवरी देवी का पति अमर चंद नट भी इस मामले में सीबीआई की हिरासत में है। 

  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें