फोटो गैलरी

Hindi Newsबीमार धौनी ने नहीं किया अभ्यास

बीमार धौनी ने नहीं किया अभ्यास

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने तबीयत खराब होने के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट से पहले अभ्यास नहीं किया लेकिन उनके कल खेलने की उम्मीद है। भारतीय टीम के...

बीमार धौनी ने नहीं किया अभ्यास
एजेंसीMon, 21 Nov 2011 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने तबीयत खराब होने के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट से पहले अभ्यास नहीं किया लेकिन उनके कल खेलने की उम्मीद है।

भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से कहा कि धौनी ने फिजियोथेरेपिस्ट (दक्षिण अफ्रीका के इवान स्पीचली) को बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और इसी वजह से उन्होंने अभ्यास नहीं किया। यह पूछने पर कि क्या धौनी कल खेलेंगे तो लक्ष्मण ने कहा कि फिजियो से पूछिये।

टीम सूत्रों ने हालांकि बताया कि धौनी को डाक्टर की जरूरत नहीं पड़ी है और वह कल खेल सकते हैं। सूत्रों ने कहा कि उनसे पूछा गया था कि क्या डाक्टर को बुलाया जाए तो उन्होंने ना में जवाब दिया। उनकी पत्नी साक्षी यहां है। वह कल खेलेंगे। भारतीय टीम के पास दूसरा नियमित विकेटकीपर भी नहीं है हालांकि राहुल द्रविड़ वनडे क्रिकेट में विकेटकीपिंग करते रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें