फोटो गैलरी

Hindi Newsमाल्या ने फोर्स इंडिया के शेयर बेचने से इंकार किया

माल्या ने फोर्स इंडिया के शेयर बेचने से इंकार किया

फोर्स इंडिया के सहमालिक विजय माल्या ने इन अटकलों को बकवास करार दिया कि वह फार्मूला वन टीम के अपने हिस्से के शेयर सहारा इंडिया को बेचने की योजना बना रहे हैं। यूबी ग्रुप के अध्यक्ष माल्या ने मीडिया...

माल्या ने फोर्स इंडिया के शेयर बेचने से इंकार किया
एजेंसीFri, 07 Oct 2011 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

फोर्स इंडिया के सहमालिक विजय माल्या ने इन अटकलों को बकवास करार दिया कि वह फार्मूला वन टीम के अपने हिस्से के शेयर सहारा इंडिया को बेचने की योजना बना रहे हैं।

यूबी ग्रुप के अध्यक्ष माल्या ने मीडिया में आई इस खबर को खारिज किया जिसमें कहा गया था कि यह शराब व्यवसायी फार्मूला वन टीम से हटने की योजना बना रहा है। माल्या हालैंड के व्यापारी माइकल मोल के साथ फोर्स इंडिया टीम के सहमालिक हैं।

ग्रेटर नोएडा में 30 अक्तूबर को होने जा रही इंडियन ग्रां प्री के संदर्भ में माल्या ने कहा कि फोर्स इंडिया से मेरे हटने को कोई सवाल ही नहीं है। फार्मूला वन के मानचित्र पर भारत के आने पर मुझे (टीम से) बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

फार्मूला वन के ड्राइवर जर्मनी के एड्रियन सुटिल और इटली के पाल डी रेस्टा हैं। टीम ने इस सत्र में 48 अंक हासिल किए हैं और वह चैंपियनशिप तालिका में छठे स्थान पर है। यह टीम अक्तूबर 2007 में बनाई गई थी जब माल्या और मोल के नेतृत्व में एक परिसंघ ने स्पाईकर एफवन टीम को 8.8 करोड़ यूरो में खरीदा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें