फोटो गैलरी

Hindi Newsसचिन और द्रविड़ से माफी मांगे अख्तर: राजीव शुक्ला

सचिन और द्रविड़ से माफी मांगे अख्तर: राजीव शुक्ला

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर द्वारा मास्टर ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर और दि वाल राहुल द्रविड़ के बारे में की गई टिप्पणियों पर उन्हें आड़े हाथों लेते हुए आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला ने कहा कि...

सचिन और द्रविड़ से माफी मांगे अख्तर: राजीव शुक्ला
एजेंसीSat, 24 Sep 2011 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर द्वारा मास्टर ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर और दि वाल राहुल द्रविड़ के बारे में की गई टिप्पणियों पर उन्हें आड़े हाथों लेते हुए आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला ने कहा कि एक अच्छे गेंदबाज को ऐसी ओछी बातें शोभा नहीं देती उन्हें चाहिए कि वह अपने इस कथन के लिए सचिन और द्रविड़ से माफी मांगे।

यूपीसीए की आम सभा (एजीएम) में भाग लेने आए शुक्ला ने कहा कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर किसी भी गेंदबाज से नही डरते इसका सबूत उनके बनाए गए असाधारण रिकार्ड है वह नित्य नई कामयाबियों की मंजिलों को छू रहे है अगर वह किसी गेंदबाज से डरते होते तो वह आज इस मुकाम पर न होते और जहां तक राहुल द्रविड़ की बात है उनकी लगातार शानदार पारियां इस बात का सबूत है कि वह कितने धैर्यवान और टीम के प्रति समर्पित खिलाड़ी खिलाड़ी है। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी किताब में इन दोनों महान खिलाड़ियों के बारे में जो ओछी बाते लिखी है वह नाकाबिले बर्दाश्त है।

उन्होंने कहा कि सचिन तेंदुलकर को शोएब अख्तर से किसी सार्टिफिकेट की जरूरत नहीं है जिस खिलाड़ी को क्रिकेट के पितामह माने जाने वाले डान ब्रेडमैन से सार्टिफिकेट मिल चुका है उस खिलाड़ी को शोएब अख्तर के सामने कुछ भी साबित करने की जरूरत नही है। शोएब को चाहिए कि वह अपनी किताब में की गई इन ओछी टिप्पणियों के लिए सचिन और द्रविड़ से माफी मांगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें