फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं तो निर्माता बनूंगी

मैं तो निर्माता बनूंगी

 गुल पनाग निर्देशक बनने से पहले निर्माता बनना चाहती हैं। वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार भी हैं। एक्ट्रेस गुल पनाग का मानना है कि सिर्फ करियर ही उनकी जिंदगी नहीं है। वह कहती हैं कि मैं अपनी जिंदगी...

मैं तो निर्माता बनूंगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 07 Aug 2011 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

 गुल पनाग निर्देशक बनने से पहले निर्माता बनना चाहती हैं। वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार भी हैं। एक्ट्रेस गुल पनाग का मानना है कि सिर्फ करियर ही उनकी जिंदगी नहीं है। वह कहती हैं कि मैं अपनी जिंदगी में जो कुछ करना चाहती थी, वो सब कर पा रही हूं और इसके लिए मैं जिंदगी की शुक्रगुजार हूं।

बताया जाता है कि गुल शादी के बाद काफी बदल गई हैं। गुल कहती हैं कि मैं अपनी जिंदगी को सिर्फ अपने करियर तक बांध कर नहीं रह सकती हूं, इसलिए वह सब करती हूं जो मैं कभी करना चाहती थी। खुद को एक या दो चीज तक बांधकर रखना मैंने कभी नहीं सीखा। गौरतलब है कि बॉलीवुड सेलेब्स के गैंग में गुल ने ही सबसे पहले ट्विटर पर अपने कब्जा जमाया था। इसमें कोई दो राय नहीं कि उनके बाद कई सितारे ट्विटर पर गए।

इस बारे में वह कहती हैं कि ट्विटर पर हंगामा मुझे पसंद नहीं है। लोग मुझसे अकसर कहते रहते हैं कि मैं इतनी खाली बैठी रहती हूं कि लगातार ट्विट करने के अलावा मुझे कोई काम ही नहीं है। ऐसे सवाल पूछने वालों को मैं बेवकूफ नहीं तो ओर क्या कहूं। वे यह बात क्यों नहीं समझते कि एक ट्विट करने में मुझे बस चंद सेकेंड भर तो लगते हैं। शादी के कुछ ही दिनों बाद ये भी खबर आई थी कि गुल किसी विदेशी फिल्म में काम करने जा रही हैं। वह कहती हैं कि मेरी विदेशी फिल्म का तामझाम काफी बड़ा है।

मैं एक बड़े बजट वाली पीरियड फिल्म में काम कर रही हूं। यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है और वर्ल्ड वॉर 2 के समय की है। यह इंडो-फ्रेंच फिल्म है। इसके अलावा मेरे बॉलीवुड को लेकर भी कई प्लान्स हैं। मैं निर्देशक बाद में बनूंगी, पहले प्रोडय़ूसर बनूंगी। मैं अपनी संस्था सोप के लिए वीडियो का निर्देशन करती हूं, इसलिए मेरे दिमाग में निर्देशक का कीड़ा पहले से ही है। पर, बड़े स्तर पर फिल्म को डायरेक्ट करने से पहले मैं प्रोडय़ूसर का हैट पहनूंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें