फोटो गैलरी

Hindi Newsनए खिलाड़ियों को लेकर उत्साहित हैं क्लार्क

नए खिलाड़ियों को लेकर उत्साहित हैं क्लार्क

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा कि वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज़ के लिए टीम में कुछ नए चेहरों को शामिल किए जाने से उत्साहित हैं। ऑस्ट्रेलिया ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज़ के लिए...

नए खिलाड़ियों को लेकर उत्साहित हैं क्लार्क
एजेंसीThu, 04 Aug 2011 04:17 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा कि वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज़ के लिए टीम में कुछ नए चेहरों को शामिल किए जाने से उत्साहित हैं। ऑस्ट्रेलिया ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज़ के लिए 15 सदस्यीय टीम में चार नए खिलाड़ी तेज गेंदबाज ट्रेंट कोपलैंड और जेम्स पैटिसन, स्पिनर नाथन लियोन और बल्लेबाज शॉन मार्श को शामिल किया है।

साउथ ऑस्ट्रेलियन ऑफ स्पिनर लियोन ने केवल चार प्रथम श्रेणी मैच खेले हें। क्लार्क अभी उससे मिले भी नहीं हैं लेकिन दोनों की फोन पर बात हुई है। क्लार्क ने कहा कि उसे यह सुनहरा मौका मिला है और मुझे उम्मीद है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा। अब समय यह देखने का है कि वह ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलते हुए कैसा प्रदर्शन करता है।

क्लार्क पहली बार पूर्णकालिक कप्तान के तौर पर किसी सीरीज़ में टीम की अगुवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि हमने टीम में कुछ नए चेहरे शामिल किए हैं और यह उत्साहवर्धक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें