फोटो गैलरी

Hindi Newsकोई तो निराश होगा, शायद मैं नहीं : ब्रेसनन

कोई तो निराश होगा, शायद मैं नहीं : ब्रेसनन

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में चोटिल क्रिस ट्रेमलेट की जगह टीम में शामिल किए गए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टिम ब्रेसनन ने 90 रन की जोरदार पारी खेलने के अलावा पहली बार पारी में पांच विकेट लिए लेकिन इस...

कोई तो निराश होगा, शायद मैं नहीं : ब्रेसनन
एजेंसीWed, 03 Aug 2011 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में चोटिल क्रिस ट्रेमलेट की जगह टीम में शामिल किए गए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टिम ब्रेसनन ने 90 रन की जोरदार पारी खेलने के अलावा पहली बार पारी में पांच विकेट लिए लेकिन इस बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद वह केवल यही उम्मीद लगाए बैठे कि तीसरे मैच में उन्हें बाहर नहीं किया जाएगा।

ब्रेसनन ने द डेली मिरर से कहा कि मैंने वास्तव में मौके का पूरा फायदा उठाया और मैं यही कर सकता था। अब चयनकर्ताओं, कप्तान या फिर जो भी अगले मैच के लिए टीम का चयन करेगा, उसे फैसला करना है। यह मुश्किल फैसला होगा। किसी को बाहर रहना होगा। कोई निराश होगा। मैं यही उम्मीद कर रहा हूं मुझे निराशा नहीं मिलेगी।

ट्रेमलेट के पीठ दर्द के कारण बाहर होने के बाद ब्रेसनन को भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट की टीम में शामिल किया गया था। उन्होंने दूसरी पारी में 90 रन बनाए और इसके अलावा टेस्ट मैचों में पहली बार पारी में पांच विकेट भी लिए।

ब्रेसनन ने कहा कि उन्हें दस अगस्त से एजबेस्टन में शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच की टीम में चुने जाने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि यह इंग्लिश क्रिकेट के लिए अच्छी स्थिति है। आपके पास कई गेंदबाज है और इससे चयनकर्ताओं को सरदर्द होना लाजिमी है। शुक्र है कि यह मेरी परेशानी नहीं है और मुझे इसको लेकर चिंता नहीं करनी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें