फोटो गैलरी

Hindi Newsतीन खानों को इमरान की अनूठी श्रद्धांजलि

तीन खानों को इमरान की अनूठी श्रद्धांजलि

युवा अभिनेता इमरान खान ने बॉलीवुड के तीन खान सितारों आमिर, सलमान और शाहरुख को अपनी आने वाली फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' में अनूठे ढंग से श्रद्धांजलि दी है। इमरान 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' के शीर्षक...

तीन खानों को इमरान की अनूठी श्रद्धांजलि
एजेंसीFri, 22 Jul 2011 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

युवा अभिनेता इमरान खान ने बॉलीवुड के तीन खान सितारों आमिर, सलमान और शाहरुख को अपनी आने वाली फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' में अनूठे ढंग से श्रद्धांजलि दी है।

इमरान 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' के शीर्षक गीत में इन तीनों खान सितारों के लोकप्रिय गीतों पर उनके नृत्य की नकल करते दिखेंगे। वह आमिर के 'पाठशाला', सलमान के 'मुन्नी' और शाहरुख के 'छैय्यां छैय्यां' गीत पर किए गए नृत्य की नकल करेंगे।

इस गीत की शूटिंग मुम्बई, दिल्ली और देहरादून में हुई है। यशराज बैनर की इस फिल्म में इमरान के साथ कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में इमरान अपने भाई के लिए आदर्श दुल्हन की खोज में रहते हैं। वह एक हवाईअड्डे पर अपने मामा आमिर की नकल करते हैं। वह आमिर के 'रंग दे बसंती' के 'पाठशाल' गीत जैसा नृत्य करते हैं।

वह सड़क पर सलमान की सफलतम फिल्म 'दबंग' के गीत 'मुन्नी बदनाम' के नृत्य की नकल करते हैं। यही नहीं उन्होंने शाहरुख के 'दिल से' के 'छैय्यां छैय्यां' गीत की नकल के लिए एक रेलगाड़ी के ऊपर भी शूटिंग की है। 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' में पाकिस्तानी अभिनेता-संगीतकार अली जफर ने भी अभिनय किया है। फिल्म 9 सितम्बर को रिलीज़ होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें