फोटो गैलरी

Hindi Newsटीम इंडिया को सहज नहीं रहने देंगेः स्ट्रास

टीम इंडिया को सहज नहीं रहने देंगेः स्ट्रास

इंग्लैंड के कप्तान एंड्रयू स्ट्रास ने कहा है कि उनकी टीम लार्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर पहले टेस्ट मैच में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर सहित किसी भी भारतीय बल्लेबाज को सहज नहीं रहने देगी। स्ट्रास ने...

टीम इंडिया को सहज नहीं रहने देंगेः स्ट्रास
एजेंसीMon, 18 Jul 2011 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के कप्तान एंड्रयू स्ट्रास ने कहा है कि उनकी टीम लार्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर पहले टेस्ट मैच में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर सहित किसी भी भारतीय बल्लेबाज को सहज नहीं रहने देगी।

स्ट्रास ने कहा कि मुझे पता है कि सचिन लार्ड्स में शतक ठोकना चाहते हैं। यहां अपना सौवां अंतरराष्ट्रीय शतक ठोकना उनके लिए निस्संदेह यादगार रहेगा क्योंकि इस पिच पर खेले टेस्टों में उनका स्कोर 10, 27, 31, 16, 12, 37 और 16 ही रहा है।

कप्तान ने कहा कि यह आंकड़ा निश्चित ही सचिन जैसे बल्लेबाज के लिए अच्छा नहीं है। मैं नहीं जानता कि इस शतक के फेरे में उनकी एकाग्रता कितनी कम होगी लेकिन हमें फायदा जरूर होगा।

स्ट्रास ने कहा कि हालांकि सचिन दबाव में भी अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं लेकिन इस बार अगर उनकी एकाग्रता पांच प्रतिशत भी कम होती है तो हमें इसका फायदा उठाना होगा। भारत के खिलाफ अभ्यास सत्र में नाबाद शतक ठोकने वाले स्ट्रास ने कहा कि यह पता करना नामुमकिन है कि सचिन के दिमाग में क्या चल रहा है। वह बेहद शांति और धैर्य से खेलते हैं। हम स्लेजिंग पर भरोसा नहीं करते हैं लेकिन इतना तय है कि हमारी टीम किसी भी भारतीय बल्लेबाज को सहज नहीं रहने देगी और सचिन कोई अपवाद नहीं हैं।

स्ट्रास ने कहा कि हमारे गेंदबाज इस सीरीज को एक अच्छी चुनौती मान रहे हैं और वे इस चुनौती का डटकर सामना करने को तैयार हैं। हम भारतीय बल्लेबाजों को छकाने के लिए तैयार हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें