फोटो गैलरी

Hindi Newsदोस्ती में नकली दरार

दोस्ती में नकली दरार

हो सकता है कि आप भी इसे सेट के अन्य लोगों की तरह अफवाह समझों। जब ससुराल गेंदा फूल के सेट पर ईशान और सुहाना एक दूसरे से तू तू मैं मैं करते हुए दाखिल हुए। यह तब हुआ जब यूनिट ने 20 मिनट का ब्रेक लिया और...

दोस्ती में नकली दरार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 16 Jul 2011 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

हो सकता है कि आप भी इसे सेट के अन्य लोगों की तरह अफवाह समझों। जब ससुराल गेंदा फूल के सेट पर ईशान और सुहाना एक दूसरे से तू तू मैं मैं करते हुए दाखिल हुए। यह तब हुआ जब यूनिट ने 20 मिनट का ब्रेक लिया और इसके बाद जब कलाकारों को शूटिंग के लिए बुलाया गया, जय और रागिनी इस तरह से एक दूसरे के सामने आये मानो वे एक-दूसरे से बहुत नाराज हों।

पूरी यूनिट उन्हें इस तरह देखकर बहुत आश्चर्य में थी क्योंकि ये दोनों कलाकार एक दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त थे और इनके बीच में बहुत अच्छे रिश्ते थे। निर्देशक ने भी झगड़ा सुलझाने की कोशिश की लेकिन झगड़ा इतना बड़ा था कि उनकी भी बीच-बचाव करने की हिम्मत नहीं पड़ी। जब माहौल का तनाव बहुत बढ़ गया और स्थिति बहुत नाजुक होने लगी तब अचानक रागिनी अपने आसपास के तनावयुक्त चेहरों की ओर देखकर जोर से हंसने लगी और इस हंसी में जय ने भी उनका साथ दिया।

इसके बाद सबने महसूस किया कि उनके बीच की लड़ाई एक प्रैंक था और वे दोनों मिलकर सभी को बेवकूफ बना रहे थे।

रागिनी ने हंसते हुए कहा, ‘सेट पर कभी-कभी माहौल बहुत बोरिंग हो जाता है और हम ऐसे प्रैंक्स से माहौल को हल्का फुल्का बनाने की कोशिश करते हैं। सबके चेहरों पर तनाव देखकर बहुत मजा आ रहा था।’ वैसे हम आपको ये बता दें कि रागिनी और जय मिलकर अक्सर सेट पर इस तरह के मजाक करते रहते हैं, जिसकी वजह से माहौल लाईट बना रहता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें