फोटो गैलरी

Hindi Newsगेंदबाजों ने अच्छा काम किया: सैमी

गेंदबाजों ने अच्छा काम किया: सैमी

वेस्टइंडीज के कप्तान डेरेन सैमी ने अपने गेंदबाजों के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा है कि रवि रामपॉल की गैरमौजूदगी में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। पेट में तकलीफ की वजह से वेस्टइंडीज के तेज...

गेंदबाजों ने अच्छा काम किया: सैमी
एजेंसीSat, 09 Jul 2011 12:37 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के कप्तान डेरेन सैमी ने अपने गेंदबाजों के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा है कि रवि रामपॉल की गैरमौजूदगी में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया।

पेट में तकलीफ की वजह से वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज रवि रामपॉल को दिनभर मैदान से बाहर रहना पड़ा था, जिसके चलते टीम को केवल तीन गेंदबाजों के साथ ही मैदान में उतरना पड़ा।

रामपॉल के बाहर रहने के बावजूद वेस्टइंडीज ने 308 रन के स्कोर पर भारत के छह विकेट गिराने में सफलता पा ली। सैमी ने कहा कि यह बहुत कठिन था और हमने अपना पूरा ध्यान खेल पर दिया।

रामपॉल की गैरमौजूदगी में कप्तान सैमी ने वेस्टइंडीज की तेज गेंदबाजी की अगुवाई की। सैमी ने राहुल द्रविड़ का बेशकीमती विकेट भी हासिल किया था। इसके अलावा फिडेल एडवडर्स ने दो विकेट लिए।

सैमी ने कहा कि मैं अपनी पूरी टीम को इस प्रदर्शन के लिए बधाई देना चाहूंगा। हमारे पास एक गेंदबाज की कमी थी और हम जानते थे कि हमें रामपॉल की सेवाएं नहीं मिलेंगी, जो हमारी टीम के बेहतरीन गेंदबाज हैं।

पहले दो दिनों का खेल बारिश से बाधित रहने के बाद तीसरे दिन लगभग पूरे दिन का खेल हुआ, जिसमें भारतीय बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। भारत ने पहली पारी में छह विकेट खोकर 308 रन बना लिए हैं। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी (65 नाबाद) और हरभजन सिंह 12 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

इससे पहले टीम के सलामी बल्लेबाज अभिनव मुकुंद ने 62 रनों की शानदार पारी खेली वहीं दूसरी और वीवीएस लक्ष्मण और मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपना फार्म बरकरार रखते हुए क्रमश: 56 ओर 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें