फोटो गैलरी

Hindi Newsअभी कमबैक के लिए तैयार नहीं जितेंद्र

अभी कम-बैक के लिए तैयार नहीं: जितेंद्र

प्रख्यात अभिनेता जितेंद्र के समकालीन कलाकार अब भी बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं लेकिन खुद उनका अभी फिल्मों में अभिनय करने का कोई इरादा नहीं है। जितेंद्र ने अंतिम बार 'कुछ तो है' (2003) में एक्टिंग की...

अभी कम-बैक के लिए तैयार नहीं: जितेंद्र
एजेंसीMon, 04 Jul 2011 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रख्यात अभिनेता जितेंद्र के समकालीन कलाकार अब भी बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं लेकिन खुद उनका अभी फिल्मों में अभिनय करने का कोई इरादा नहीं है।

जितेंद्र ने अंतिम बार 'कुछ तो है' (2003) में एक्टिंग की थी। इसके बाद वह 2007 में रिलीज हुई 'ओम शांति ओम' के एक गीत में दिखाई दिए थे।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, जब मुझे लगेगा कि मुझे दोबारा एक्टिंग करनी चाहिए तो मैं निश्चित रूप से कोई फिल्म करुंगा। अभी मेरा ऐसा करने का कोई इरादा नहीं है।

जब जितेंद्र से उनके समकालीन अभिनेता अमिताभ बच्चन की नई फिल्म 'बुड्ढ़ा होगा तेरा बाप' के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैंने फिल्म नहीं देखी है, मैं इसे देखना चाहता हूं और मैंने इसे देखने के लिए अपने दोस्तों के साथ योजना भी बनाई है।

जब उनसे इस फिल्म में अमिताभ जैसी भूमिका करने के विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं अभी ऐसा नहीं कह सकता। इसके लिए मुझे पहले फिल्म देखनी होगी, इसके बाद ही मैं तय कर सकूंगा कि मैं वैसी भूमिका करना चाहूंगा या नहीं। जितेंद्र रिएलिटी शो 'एक्स फैक्टर इंडिया' में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे।

'एक्स फैक्टर इंडिया' ब्रिटेन के रिएलिटी शो 'द एक्स फैक्टर' का भारतीय संस्करण है। इसके जरिए संगीत की दुनिया की नई प्रतिभाएं खोजी जाती हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले इस शो के अनुभव के विषय में पूछे जाने पर जितेंद्र ने कहा, मैं इस शो को देखता था और मुझे यह पसंद भी था। फिर मेरी बेटी ने बताया कि मुझे शो में बुलाया गया है और मैं इससे बहुत खुश था और आज जब मैं यहां आया तो मैंने इतने प्रतिभाशाली लोगों के साथ अपनी जिंदगी के कुछ पल बिताए।

फिल्मकार संजय लीला भंसाली, प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल और सोनू निगम 'एक्स फैक्टर इंडिया' के जज हैं। जितेंद्र इन जजों के नए प्रतिभागियों के चयन से खुश हैं।

वह कहते हैं, ये बच्चे बहुत अच्छे हैं, ये बहुत अच्छे गायक व प्रस्तोता हैं। हमारे देश में बहुत सी प्रतिभा है। पहले ऐसे मंच बहुत कम थे जहां युवा अपनी प्रतिभा दिखा सकें लेकिन आज इस तरह के रिएलिटी कार्यक्रमों के चलते बहुत सी प्रतिभाएं सामने आ रही हैं। मुझे इस सब पर गर्व है।

जितेंद्र इससे पहले 'झलक दिखला जा' में जज के रूप में शामिल हो चुके हैं। इसके अलावा वह अभिनेत्री हेमा मालिनी के साथ 'डांसिंग क्वीन' में भी शामिल हुए थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें