फोटो गैलरी

Hindi Newsसन पिक्चर्स के मुख्य संचालन अधिकारी हिरासत में

सन पिक्चर्स के मुख्य संचालन अधिकारी हिरासत में

ठगी और धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार सन पिक्चर्स के एक वरिष्ठ कार्यकारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। सन पिक्चर्स करुणानिधि के पड़पोते कलानिधि मारन का है। सन पिक्चर्स के मुख्य संचालन...

सन पिक्चर्स के मुख्य संचालन अधिकारी हिरासत में
एजेंसीMon, 04 Jul 2011 10:44 AM
ऐप पर पढ़ें

ठगी और धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार सन पिक्चर्स के एक वरिष्ठ कार्यकारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। सन पिक्चर्स करुणानिधि के पड़पोते कलानिधि मारन का है।

सन पिक्चर्स के मुख्य संचालन अधिकारी हंसराज सक्सेना को सलेम के एक फिल्म वितरक की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया। यह जानकारी रविवार रात जारी एक बयान में दी गई। सन पिक्चर्स द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि के पड़पोते कलानिधि मारन का है।

शिकायतकर्ता टीएस सेल्वाराज ने अपनी शिकायत में कहा कि सक्सेना के सन पिक्चर्स ने विशाल अभिनीत तमिल फिल्म थिराडा विलायातु पिल्लई का निर्माण किया था। उन्होंने सलेम में फिल्म के वितरण का अधिकार सेल्वाराज को सवा करोड़ रुपए में बेचा था। फिल्म को पिछले वर्ष रिलीज किया गया था।

बयान में कहा गया है कि बहरहाल सक्सेना ने स्थानीय थियेटर मालिकों की सहायता से फिल्म को सीधे रिलीज कर दिया। बयान में कहा गया है कि सेल्वाराज ने जब 82.53 लाख रुपए सक्सेना से मांगे तो उन्होंने कथित तौर पर धन देने में विलंब किया और पांच जनवरी 2011 को धन मांगने पर सेल्वाराज को धमकी दी। सेल्वाराज ने एक जुलाई को चेन्नई के केके नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद सक्सेना को गिरफ्तार कर लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें