फोटो गैलरी

Hindi Newsबोर्ड को मेरी जरूरत नहीं: गेल

बोर्ड को मेरी जरूरत नहीं: गेल

राष्ट्रीय क्रिकेट टीम से बाहर आक्रामक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के अब तक के सुलह के प्रयासों को दिखावा और मजाक करार दिया है।   गेल ने कहा कि...

बोर्ड को मेरी जरूरत नहीं: गेल
एजेंसीSat, 02 Jul 2011 01:17 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय क्रिकेट टीम से बाहर आक्रामक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के अब तक के सुलह के प्रयासों को दिखावा और मजाक करार दिया है।  

गेल ने कहा कि उन्हें महसूस हो गया है कि बोर्ड को उनकी जरूरत नहीं है और वह अब अपने लिए नए मौके तलाशेंगे। उन्होंने हालांकि साफ किया कि वह संन्यास नहीं ले रहे और वेस्टइंडीज की ओर से खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

कई मुद्दों पर इस आक्रामक सलामी बल्लेबाज के बोर्ड के साथ मतभेद चल रहे हैं। आरोपों और प्रत्यारोपों के सिलसिले के कारण गेल को पाकिस्तान और भारत के खिलाफ मौजूदा घरेलू सीरीज के लिए विंडीज टीम में जगह नहीं मिली।

गेल ने कड़ा बयान देते हुए कहा कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने मुझे कुछ नहीं कहा है, मेरे सामने आगे बढ़ने के लिए कोई स्पष्ट रास्ता नहीं है। मुझे यह कड़वा एहसास हो गया है कि बोर्ड को मेरी जरूरत नहीं है और सुलह के अब तक जो प्रयास हुए वह दिखावा और मजाक था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें