फोटो गैलरी

Hindi Newsबस ओबामा की खातिर!

बस ओबामा की खातिर!

मल्लिका सहरावत की बहुचर्चित फिल्म डबल धमाल तो रिलीज हो गई। इस फिल्म में उनका आइटम गीत जलेबी बाई भी खूब चर्चा में रहा। तो अब और क्या? मल्लिका के शब्दों में जानें तो अब उनके सामने अगला टारगेट उनकी आने...

बस ओबामा की खातिर!
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Jun 2011 12:24 PM
ऐप पर पढ़ें

मल्लिका सहरावत की बहुचर्चित फिल्म डबल धमाल तो रिलीज हो गई। इस फिल्म में उनका आइटम गीत जलेबी बाई भी खूब चर्चा में रहा। तो अब और क्या? मल्लिका के शब्दों में जानें तो अब उनके सामने अगला टारगेट उनकी आने वाली फिल्म लव यू बराक है, जो एक पॉलिटिकल रोमांटिक मूवी है।

जी हां, इस फिल्म के लिए मल्लिका ने ऐलान कर दिया है कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के समर्थन में एक रैली निकालेंगी। जानकारी के अनुसार मल्लिका की यह फिल्म अब पूरी तरह से बनकर तैयार है और वह इसके प्रोमोशन में किसी तरह की कोई कसर बाकी नहीं रहने देना चाहतीं। यही वजह है कि प्रसिद्धि पाने के लिए वह बराक ओबामा के समर्थन में एक रैली तक निकालने को तैयार हैं।

यही नहीं मल्लिका के प्लान तो और भी निराले हैं। जानकारी के अनुसार मल्लिका ओबामा के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का भी इंतजाम कराने वाली हैं। यह विशेष प्रीमियर वाशिंगटन डीसी में होगा, जिसके लिए राष्ट्रपति ओबामा को निमंत्रण भी जा चुका है।

उधर, मल्लिका राष्ट्रपति ओबामा को निमंत्रण भेजे जाने काफी खुश दिखाई दे रही हैं। मल्लिका का कहना है कि बेशक इस फिल्म में बराक ओबामा की शक्ल से मिलते-जुलते एक अभिनेता को लिया गया है, लेकिन ये सच है कि मिस्टर प्रेजिडेंट को यह फिल्म अच्छी लगेगी। क्योंकि इसमें पॉलिटिकल फ्लेवर के साथ-साथ जोरदार कॉमेडी भी है। गौरतलब है कि मल्लिका पिछले काफी समय से इस फिल्म के प्रोमोशन पर ध्यान नहीं दे पा रही थीं, क्योंकि वह भारत में काफी समय से अपनी फिल्म डबल धमाल के प्रोमोशन में जुटी हुई थीं। अब जब यह फिल्म रिलीज हो चुकी है तो मल्लिका फिर से इस फिल्म के प्रोमोशन में जुट गई हैं और वो भी केवल ओबामा की खातिर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें