फोटो गैलरी

Hindi Newsअपने प्रदर्शन से खुश हैं जोकोविच

अपने प्रदर्शन से खुश हैं जोकोविच

विश्व के दूसरी वरीयता प्राप्त सर्बियाई टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच वर्ष के तीसरे ग्रैंड स्लैम विम्बलडन-2011 में अब तक के किए गए अपने प्रदर्शन से खुश हैं। जोकोविच ने गुरुवार को खेले गए पुरुषों की एकल...

अपने प्रदर्शन से खुश हैं जोकोविच
एजेंसीFri, 24 Jun 2011 02:59 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व के दूसरी वरीयता प्राप्त सर्बियाई टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच वर्ष के तीसरे ग्रैंड स्लैम विम्बलडन-2011 में अब तक के किए गए अपने प्रदर्शन से खुश हैं।

जोकोविच ने गुरुवार को खेले गए पुरुषों की एकल स्पर्धा के दूसरे दौर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी केविन एंडरसन को 6-3, 6-4, 6-2 से पराजित किया।

जीत के बाद जोकोविच ने पत्रकारों से कहा कि मैं विम्बलडन के शुरुआती दो मुकाबलों में अपने प्रदर्शन से बेहद खुश हूं। मैंने दोनों दौर के मुकाबलों में सीधे सेटों में जीत दर्ज की है। मुझे नहीं लगता कि मेरे लिए इससे अच्छी शुरुआत कोई और हो सकती है।

उल्लेखनीय है कि तीसरे दौर में जोकोविच का मुकाबला साइप्रस के खिलाड़ी मार्कस बघदातिस से होगा। बघदातिस ने दूसरे दौर के मुकाबले में इटली के खिलाड़ी आंद्रियास सेप्पी को 6-4, 7-6 (7-4), 7-5 से शिकस्त दी।

जोकोविच ने कहा कि मैं इस समय कोर्ट पर अच्छा महसूस कर रहा हूं इसके अलावा मैं रिटर्न अच्छा कर रहा हूं जो काफी महत्वपूर्ण है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें