फोटो गैलरी

Hindi Newsमुशर्रफ के पूर्व सहयोगी की आत्महत्या पर उठे सवाल

मुशर्रफ के पूर्व सहयोगी की आत्महत्या पर उठे सवाल

पाकिस्तान के पूर्व सैनिक शासक परवेज मुशर्रफ के एक पूर्व सहयोगी सैन्य अधिकारी ने कथित तौर पर अपने आवास पर सिर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। सेवानिवृत मेजर सैयद तनवीर अली के परिवार वालों से मिली...

मुशर्रफ के पूर्व सहयोगी की आत्महत्या पर उठे सवाल
एजेंसीFri, 24 Jun 2011 12:03 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व सैनिक शासक परवेज मुशर्रफ के एक पूर्व सहयोगी सैन्य अधिकारी ने कथित तौर पर अपने आवास पर सिर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली है।

सेवानिवृत मेजर सैयद तनवीर अली के परिवार वालों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को इस्लामाबाद के सेक्टर एफ-11 स्थित फ्लैट में उनके कमरे के बाथरूम से गोली की आवाज सुनाई देने पर उसका बंद दरवाजा तोड़ा गया, जिसके बाद अली को बाथरूम के फर्श पर खून से लथपथ पड़ा पाया गया।

अली वर्ष 2004 में सेना से सेवानिवृत हुए थे। एक निजी अस्पताल ने अली का सिर में गोली लगा शव वहां लाए जाने की सूचना दी। पुलिस ने अली के परिवार वालों के हवाले से बताया है कि वह अपनी निजी सुरक्षा एजेंसी के घाटे में चलने से काफी तनावग्रस्त थे। हालांकि डेली टाइम्स अखबार ने अपने सूत्रों के हवाले से दी खबर में अली की मौत के पीछे कोई रहस्य होने की बात कही है।

इस खबर के अनुसार दाहिने हाथ से काम करने वाले अली के सिर के बाएं तरफ गोली का निशान हैं और इस्तेमाल की गई नौ एमएम पिस्तौल पर उंगलियों के कोई निशान नहीं हैं। खबर में यह भी कहा गया है कि शव को पाकिस्तान मेडिकल साईंस संस्थान में ले जाया गया और अली के परिवार ने पोस्टमार्टम नहीं कराने का फैसला किया।

खबर के अनुसार सेना के एक बिग्रेडियर ने संस्थान पहुंच कर अधिकारियों को कहा कि उन्हें अली के शव को संयुक्त सैन्य अस्पताल ले जाने का आदेश दिया गया है, जिसके बाद अधिकारियों ने शव उन्हें और अली के परिजनों को सौंप दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें