फोटो गैलरी

Hindi Newsअभिनय के लिए तैयार हैं आहना हेमा मालिनी

अभिनय के लिए तैयार हैं आहना : हेमा मालिनी

मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा है कि उनकी छोटी बेटी आहना अब बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। हेमा के मुताबिक आहना को अगर कोई अच्छा प्रस्ताव मिलता है तो वह उससे जुड़ने को इच्छुक हैं। वर्ष...

अभिनय के लिए तैयार हैं आहना : हेमा मालिनी
एजेंसीThu, 23 Jun 2011 04:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा है कि उनकी छोटी बेटी आहना अब बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। हेमा के मुताबिक आहना को अगर कोई अच्छा प्रस्ताव मिलता है तो वह उससे जुड़ने को इच्छुक हैं।

वर्ष 200 में जब हेमा की बड़ी बेटी इशा देओल ने बॉलीवुड में कदम रखा था, तब लोगों को लगा था कि बहुत जल्द उनकी छोटी बेटी आहना भी बॉलीवुड का रुख करेगी लेकिन आहना ने यह फैसला करने में लगभग 10 वर्ष लगा दिए।

हेमा ने बातचीत में कहा कि आहना के साथ दिक्कत यह है कि वह एक साथ कई काम करती है। वह फैशन डिजाइनर है। वह पटकथा भी लिखती है और अब उसके सामने अभिनय का भी प्रस्ताव है।

आहना ने फैसला किया है कि जब तक उसे कोई आकर्षक प्रस्ताव नहीं मिलेगा तब तक वह फिल्मों में काम नहीं करेगी। वैसे वह इसके लिए पूरी तरह तैयार है। वह नियमित तौर पर बनने वाली फिल्मों में काम नहीं करना चाहती।

आहना अपनी बड़ी बहन इशा से दो वर्ष छोटी हैं। आहना वैसे तो निर्देशक बनना चाहती है लेकिन बीते 26 वर्षो से घर में बने फिल्मी माहौल ने उन्हें अभिनय के लिए जरूरी नृत्य सीखने पर मजबूर कर दिया है। वह इन दिनों अपनी मां और बहन की तरह भरतनाट्यम सीख रही हैं।

जहां तक हेमा की बात है तो उन्हें भी फिल्मी पर्दे पर आए एक वर्ष हो चुका है। अब हेमा को ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ का इंतजार है, जिसमें उन्होंने पांच वर्ष के अंतराल के बाद अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है।

अमिताभ और हेमा अंतिम बार 2006 में प्रदर्शित फिल्म ‘बाबुल’ में साथ-साथ दिखे थे। हेमा ने कहा कि मैं अमित जी की पत्नी की भूमिका निभा रही हूं। इस फिल्म में हम अलग-अलग रहते हैं लेकिन जब मिलते हैं तो सारी पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं। यह अच्छी भूमिका है। मैंने इसे इसीलिए स्वीकार किया क्योंकि मुझे पर्दे पर बार-बार लगातार वापसी करते रहना अच्छा लगता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें