फोटो गैलरी

Hindi Newsसिर्फ ओलंपिक क्वालीफायर पर है मेरी नजर: सुरंजय

सिर्फ ओलंपिक क्वालीफायर पर है मेरी नजर: सुरंजय

भारतीय मुक्केबाज सुरंजय सिंह (52 किग्रा) 2012 लंदन ओलंपिक क्वालीफायर की तैयारियों में जुट गए हैं और उनका मानना है कि जुलाई में होने वाले विश्व सैन्य खेल बढ़िया मंच प्रदान करेंगे। सुरंजय ने पांच...

सिर्फ ओलंपिक क्वालीफायर पर है मेरी नजर: सुरंजय
एजेंसीSun, 19 Jun 2011 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय मुक्केबाज सुरंजय सिंह (52 किग्रा) 2012 लंदन ओलंपिक क्वालीफायर की तैयारियों में जुट गए हैं और उनका मानना है कि जुलाई में होने वाले विश्व सैन्य खेल बढ़िया मंच प्रदान करेंगे।

सुरंजय ने पांच महीने बाद क्यूबा में हुए अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में वापसी की और अब वह पूरी तरह क्वालीफायर की तैयारियों पर ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं जिसके लिए पहली प्रतियोगिता विश्व चैम्पियनशिप होगी।

राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले सुरंजय ने 2010 एशियाई खेलों के बाद पहले अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में भाग लेते हुए क्यूबा में कांस्य पदक प्राप्त किया। छोटा टायसन के नाम से मशहूर सुरंजय ने कहा कि क्यूबा दौरा अच्छा रहा, जिसमें कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाया। लेकिन चार-पांच महीने बाद वापसी के लिए यह टूर्नामेंट अच्छा रहा।
 
सुरंजय का पूरा ध्यान अब लंदन 2012 ओलंपिक क्वालीफायर पर लगा हुआ है, जिसके लिए पहला टूर्नामेंट कजाखस्तान के बाकू में सितंबर में होने वाली एआईबीए विश्व मुक्केबाजी चैम्पियनशिप है। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ विश्व चैम्पियनशिप के बारे में सोच रहा हूं जिसके लिए जुलाई में होने वाले विश्व सैन्य खेल मुझे अच्छा मंच प्रदान करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें