फोटो गैलरी

Hindi Newsसाइना सिंगापुर ओपन के दूसरे दौर में, कश्यप हारे

साइना सिंगापुर ओपन के दूसरे दौर में, कश्यप हारे

गत चैम्पियन साइना नेहवाल ने दूसरे गेम में मिली शिकस्त से उबरते हुए चीन की लू लैन को हराकर बुधवार को सिंगापुर ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बनाई। दुनिया की चौथे नंबर की...

साइना सिंगापुर ओपन के दूसरे दौर में, कश्यप हारे
एजेंसीWed, 15 Jun 2011 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

गत चैम्पियन साइना नेहवाल ने दूसरे गेम में मिली शिकस्त से उबरते हुए चीन की लू लैन को हराकर बुधवार को सिंगापुर ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बनाई।

दुनिया की चौथे नंबर की भारतीय खिलाड़ी ने महिला एकल के पहले दौर में 56 मिनट में चीन की खिलाड़ी को 21-18, 13-21, 21-16 से हराकर अगले दौर में जगह बनाई। वह कल दूसरे दौर में चीनी ताइपे की शाओ चीह चेंग का सामना करेंगी।

पी कश्यप को हालांकि पुरुष एकल के पहले दौर में ही दुनिया के आठवें नंबर के खिलाड़ी सुंग हवान पार्क के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा। कोरियाई खिलाड़ी ने 44 मिनट में 21-15, 21-14 से जीत दर्ज की। ज्वाला गुट्टा और अश्विनी पोनप्पा की राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता जोड़ी भी पहले दौर की बाधा पार करने में असफल रही।

भारतीय जोड़ी को क्युंग युन जुंग और हा ना किम की कोरियाई जोड़ी ने सिर्फ 26 मिनट में 21-17, 21-14 से बाहर किया। पुरुष युगल में रूपेश कुमार और सनावे थामस की जोड़ी को भी पहले दौर में हिरोयुकी एंडो और केनिची हयाकावा की जापानी जोड़ी ने 36 मिनट में 21-17, 21-16 से हराया।

युवा क्वालीफायर अरुंधति पंटावने भी महिला एकल के पहले दौर में ही बाहर हो गई। उन्हें चीनी ताइपे की जू यिंग ताइ ने 21-16, 21-13 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें