फोटो गैलरी

Hindi Newsक्वींस क्लब चैम्पियनशिप : नडाल क्वार्टर फाइनल में

क्वींस क्लब चैम्पियनशिप : नडाल क्वार्टर फाइनल में

विश्व के शीर्ष वरीयता प्राप्त स्पेनिश टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल क्वींस क्लब में जारी एगॉन टेनिस चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। नडाल ने शुक्रवार को खेले गए पुरुषों के एकल वर्ग के तीसरे...

क्वींस क्लब चैम्पियनशिप : नडाल क्वार्टर फाइनल में
एजेंसीFri, 10 Jun 2011 01:42 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व के शीर्ष वरीयता प्राप्त स्पेनिश टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल क्वींस क्लब में जारी एगॉन टेनिस चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। नडाल ने शुक्रवार को खेले गए पुरुषों के एकल वर्ग के तीसरे दौर में चेक गणराज्य के गैर वरीयता प्राप्त खिलाड़ी राडेक स्टेपनेक को 6-3, 5-7, 6-1 से पराजित किया।

इससे पहले, नडाल ने दूसरे दौर में ऑस्ट्रेलिया के क्वालीफायर खिलाड़ी मैथ्यू एब्डन को 6-4, 6-4 से शिकस्त दी थी जबकि पहले दौर में उन्हें बाई मिली थी।

हाल में फ्रेंच ओपन ग्रैंड स्लैम का एकल खिताब अपने नाम करने वाले नडाल के लिए विम्बलडन से पहले ग्रास कोर्ट पर अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने का बढिम्या मौका है। 10 ग्रैंड स्लैम जीत चुके नडाल वर्ष 2008 में यहां चैम्पियन बने थे।

उल्लेखनीय है कि नडाल ने रविवार को खेले गए पुरुषों के एकल वर्ग के खिताबी मुकाबले में 16 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर को हराकर फ्रेंच ओपन का एकल खिताब अपने नाम किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें