फोटो गैलरी

Hindi Newsफेसबुक प्रशंसकों की मदद ले रहे हैं भट्ट

फेसबुक प्रशंसकों की मदद ले रहे हैं भट्ट

सुप्रसिद्ध फिल्म निर्माता महेश भट्ट इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मर्डर' के सीक्वल का पोस्टर कौन सा हो और इसके लिए वह सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर अपने प्रशंसकों से...

फेसबुक प्रशंसकों की मदद ले रहे हैं भट्ट
एजेंसीWed, 08 Jun 2011 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

सुप्रसिद्ध फिल्म निर्माता महेश भट्ट इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मर्डर' के सीक्वल का पोस्टर कौन सा हो और इसके लिए वह सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर अपने प्रशंसकों से मदद मांग रहे हैं।
     
इस फिल्म की पटकथा लिखने वाले महेश भट्ट ने कहा कि हमारे पास पांच पोस्टर हैं लेकिन हर फिल्म के प्रचार के लिए बाकी पोस्टरों के अलावा एक मुख्य पोस्टर होता है। उन्होंने कहा कि फिल्म के मुख्य पोस्टर को लेकर मेरे और मोहित सूरी के बीच मतभेद हैं। इसलिए हमने सोचा कि इसका सबसे अच्छा रास्ता देश के लोगों को सभी पोस्टर दिखाना और उन्हें इनमें से एक पोस्टर चुनने के लिए कहना होगा।
    
प्रशंसक फेसबुक पर फिल्म के पोस्टर देख सकते हैं और अपने पसंदीदा पोस्टर के लिए मत दे सकते हैं। जिस पोस्टर को इस सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर सबसे अधिक संख्या में पसंद किया जाएगा, वह पोस्टर मुख्य पोस्टर के रूप में चुना जाएगा।
   
इसके अलावा आपने यह पोस्टर क्यों चुना के लिए सबसे अच्छे कमेंट करने वाले पांच प्रशंसकों को फिल्म के कलाकारों से मिलने का मौका भी मिलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें