फोटो गैलरी

Hindi Newsगेल की कमी महसूस कर रही है टीम : सरवन

गेल की कमी महसूस कर रही है टीम : सरवन

भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में चार विकेट से मिली हार में वेस्टइंडीज टीम की खराब बल्लेबाजी से निराश बल्लेबाज रामनरेश सरवन ने संकेत दिए हैं कि उनकी टीम विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल की कमी महसूस कर रही...

गेल की कमी महसूस कर रही है टीम : सरवन
एजेंसीTue, 07 Jun 2011 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में चार विकेट से मिली हार में वेस्टइंडीज टीम की खराब बल्लेबाजी से निराश बल्लेबाज रामनरेश सरवन ने संकेत दिए हैं कि उनकी टीम विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल की कमी महसूस कर रही है।
      
भारत के खिलाफ सोमवार को हुए पहले वनडे मैच के बाद सरवन ने कहा कि स्पष्ट रूप से उनकी उपस्थिति की कमी महसूस करते हैं। लेकिन चयनकर्ताओं ने हमें एक टीम दी है और हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करनी है। टीम जोश से भरी है और हम बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे।
     
सरवन ने कहा कि सचिन तेंदुलकर और नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धौनी जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों के बगैर खेल रही भारतीय टीम का प्रदर्शन उनकी टीम के लिए सबक है। उन्होंने कहा कि उन्होंने जिस तरह से स्पिन गेंदबाजों को खेला और छोर बदलते रहे, मैं उससे प्रभावित हूं। उन्होंने जिस तरह से नई गेंद को खेला, मुझे यह भी पसंद आया। सरवन ने कहा कि यह सीखने योग्य अनुभव है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें