फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रशंसकों ने अफरीदी का जोरदार स्वागत किया

प्रशंसकों ने अफरीदी का जोरदार स्वागत किया

पाकिस्तान के पूर्व वनडे कप्तान शाहिद अफरीदी के स्वदेश वापस लौटने पर कराची हवाई अड्डे पर हजारों प्रशंसकों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।       अफरीदी ने इस मौके पर कहा कि...

प्रशंसकों ने अफरीदी का जोरदार स्वागत किया
एजेंसीMon, 06 Jun 2011 11:13 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व वनडे कप्तान शाहिद अफरीदी के स्वदेश वापस लौटने पर कराची हवाई अड्डे पर हजारों प्रशंसकों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।
     
अफरीदी ने इस मौके पर कहा कि बड़ी संख्या में प्रशंसकों की मौजूदगी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ उनके कदम का समर्थन है। इस ऑलराउंडर का रविवार रात हवाई अड्डे पर जोरदार स्वागत किया गया और जब वह गुलशन ए इकबाल स्थित अपने आवास पर पहुंचे तो हजारों प्रशंसकों ने वहां एकत्रित होकर उनका समर्थन किया।
     
पीले रंग की टी शर्ट पहने अफरीदी को प्रशंसकों ने कंधों पर बैठा लिया और उनके समर्थन में नारेबाजी की। अफरीदी ने कहा कि मैं इतनी बड़ी संख्या में लोगों को देखकर हैरान हूं जिन्होंने मेरा समर्थन किया है।
     
उन्होंने साफ किया कि जब तक प्रशंसक उनके साथ हैं, वह बोर्ड द्वारा किए जा रहे अन्याय के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे। इससे पहले अफरीदी ने जियो न्यूज से कहा कि बोर्ड के साथ उनके विवाद का राष्ट्रीय वनडे टीम की कप्तानी गंवाने से कोई संबंध नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें