फोटो गैलरी

Hindi Newsवनडे की कप्तानी के लिए उत्साहित नहीं हूं : मिस्बाह

वनडे की कप्तानी के लिए उत्साहित नहीं हूं : मिस्बाह

पाकिस्तान की टेस्ट टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक ने कहा है कि वह एकदिवसीय अतरराष्ट्रीय मैचों में टीम की कप्तानी करने के लिए बहुत अधिक उत्साहित नहीं हैं।   वनडे टीम के कप्तान शाहिद आफरीदी को...

वनडे की कप्तानी के लिए उत्साहित नहीं हूं : मिस्बाह
एजेंसीTue, 31 May 2011 03:19 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की टेस्ट टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक ने कहा है कि वह एकदिवसीय अतरराष्ट्रीय मैचों में टीम की कप्तानी करने के लिए बहुत अधिक उत्साहित नहीं हैं।
 
वनडे टीम के कप्तान शाहिद आफरीदी को कप्तानी से बेदखल किए जाने के बाद मिस्बाह को आगामी आयरलैंड के दो वनडे मैचों की सीरीज में कप्तानी करने के लिए कहा गया है।
 
मिस्बाह ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मुझे आयरलैंड के दौरे में कप्तानी करने के लिए पूछा है और मैं इसके लिए खुश हूं लेकिन मैं वनडे मैचों में टीम का नेतृत्व करने के लिए बहुत अधिक उत्साहित नहीं हूं। बोर्ड अगर आयरलैंड के दौरे में वनडे में भी कप्तानी के लिए कहेगा तो मैं ऐसा कर सकता हूं।
 
टेस्ट के कप्तान ने कहा कि मेरे लिए यह जरूरी है कि पाकिस्तान की टीम अच्छा प्रदर्शन करे चाहे कप्तान कोई भी हो। अगर मुझे किसी और कप्तान के नेतृत्व में खेलना पड़े तो मैं इसके लिए बिल्कुल तैयार हूं और टीम की कप्तानी करने के लिए मैं अति उत्साहित नहीं हूं।
 
मिस्बाह ने इस दौरान वेस्टइंडीज के हाथों हाल ही में संपन्न हुई टेस्ट सीरीज में मिली हार पर भी निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि यह काफी निराशाजनक है कि हम टेस्ट में जीत दर्ज नहीं कर पाए। यह हमारे लिए एक ऐतिहास बनाने का मौका था। वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि हमने मैच बचाने का काफी प्रयास किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें