फोटो गैलरी

Hindi Newsगाना छोड़ने की खबरों से नाराज हुईं लता

गाना छोड़ने की खबरों से नाराज हुईं लता

मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने आगे गायन नहीं करने संबंधी खबरों पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि उनका करियर समाप्त होने और बीमारी संबंधी बातें अपमानजनक हैं। रविवार को एक प्रमुख अखबार ने अपनी खबर में दावा...

गाना छोड़ने की खबरों से नाराज हुईं लता
एजेंसीMon, 30 May 2011 05:47 PM
ऐप पर पढ़ें

मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने आगे गायन नहीं करने संबंधी खबरों पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि उनका करियर समाप्त होने और बीमारी संबंधी बातें अपमानजनक हैं। रविवार को एक प्रमुख अखबार ने अपनी खबर में दावा किया था कि लता जल्दी गाना छोड़ देंगी। इस पर उन्होंने ट्विटर के जरिए नाराजगी जताई है।
   
उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैंने आज एक अखबार में लेख पढ़ा जिसमें लिखा है कि मैं काम से आराम लेने जा रही हूं। यह पूरी तरह गलत है। और मैं हैरान हूं कि इस तरह के प्रतिष्ठित अखबार ने ऐसी झूठी और गैरजिम्मेदाराना खबर प्रकाशित की है।
   
लता ने कहा कि मेरा मानना है कि मैं गाने के लिए पैदा हुई और जब तक जिंदा रहूंगी गाती रहूंगी। यदि मुझे गाना छोड़ना है तो यह फैसला मैं लूंगी, कोई और नहीं। अन्य लोग मेरे गाने छोड़ने के बारे में बात क्यों करेंगे। उन्होंने लिखा है कि किसी को मेरा इस तरह अपमान करने का हक नहीं है और मेरा भविष्य का काम इन खबरों का जवाब देने के लिए उचित साबित होगा।
   
भारत रत्न सम्मान प्राप्त लता ने अपने अस्वस्थ होने की खबरों को भी खारिज करते हुए कहा कि मैं इस बात से भी दुखी हूं कि उन्होंने बिना जाने लिख दिया है कि मुझे पीठ दर्द की शिकायत है। यह भी झूठ है। क्या इस तरह के जानेमाने अखबार को अपनी साख की कोई फिक्र नहीं है।
   
लता ने पिछली बार फिल्म जेल के लिए एक गीत गाया था और खबरों के मुताबिक वह अपनी छोटी बहन आशा भोसले अभिनीत फिल्म माई में भी एक गीत गाएंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें