फोटो गैलरी

Hindi Newsसंगीत के कार्यक्रम टीआरपी के भूखे सोनू निगम

संगीत के कार्यक्रम टीआरपी के भूखे: सोनू निगम

करीब छह साल के अंतराल के बाद एक सिंगिंग रियलिटी शो में जज बनकर लौटे प्लेबैक सिंगर सोनू निगम का कहना है कि वह संगीत के कार्यक्रमों पर भरोसा नहीं करते क्योंकि ये कार्यक्रम केवल टीआरपी के भूखे होते...

संगीत के कार्यक्रम टीआरपी के भूखे: सोनू निगम
एजेंसीSat, 28 May 2011 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

करीब छह साल के अंतराल के बाद एक सिंगिंग रियलिटी शो में जज बनकर लौटे प्लेबैक सिंगर सोनू निगम का कहना है कि वह संगीत के कार्यक्रमों पर भरोसा नहीं करते क्योंकि ये कार्यक्रम केवल टीआरपी के भूखे होते हैं।

सोनू ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे सबसे पहले शो को लेकर आशंका होती है क्योंकि मैं ऐसे संगीत कार्यक्रमों पर भरोसा नहीं करता। मुझे लगता है कि ये कार्यक्रम टीआरपी को प्रमुखता देते हैं और इसीलिए भावनाओं और स्थितियों आदि का सहारा लिया जाता है।

उन्होंने कहा मैं अपने काम से संतुष्ट हूं और ऐसी स्थिति में नहीं हूं जहां अपना समय और अपनी क्षमता को छोटे मोटे झगड़ों, मुद्दों आदि में व्यर्थ जाने दूं। संगीत के लिए मेरे मन में बहुत ऊंची जगह है और मैं उसके स्तर को कम नहीं करना चाहता।

सोनू अब रियलिटी शो एक्स फैक्टर के भारतीय संस्करण में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली तथा सिंगर श्रेया घोषाल के साथ जज की भूमिका में नजर आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें