फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिला एवं बाल विकास विभाग का अधिकारी गिरफ्तार

महिला एवं बाल विकास विभाग का अधिकारी गिरफ्तार

इंदौर पुलिस ने 25 वर्षीय युवती से बलात्कार के आरोप में महिला और बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर के गोयल नगर में रहने वाली सुनीता...

महिला एवं बाल विकास विभाग का अधिकारी गिरफ्तार
एजेंसीThu, 26 May 2011 03:01 PM
ऐप पर पढ़ें

इंदौर पुलिस ने 25 वर्षीय युवती से बलात्कार के आरोप में महिला और बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी को गुरुवार को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर के गोयल नगर में रहने वाली सुनीता (बदला हुआ नाम) की शिकायत पर प्रवीण जैन (36) को गिरफ्तार किया गया।

जैन, महिला और बाल विकास विभाग का परियोजना अधिकारी है और फिलहाल बड़वानी जिले के सेंधवा में पदस्थ है। शादीशुदा अफसर पर आरोप है कि उसने गुजरे पांच सालों के दौरान युवती का यौन शोषण किया।

सूत्रों ने मामले की शुरुआती जांच के हवाले से बताया कि सुनीता (25: मूलत) शाजापुर की रहने वाली है, जहां वर्ष 2006 में उसका पहली बार जैन से संपर्क हुआ।

इसके बाद वह युवती को लोक सेवा आयोग (पीएससी) की परीक्षा दिलाने रायपुर ले गया और वहां एक होटल में उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

आरोप है कि यौन शोषण का यह सिलसिला लगातार चलता रहा और युवती को इस बारे में किसी को कुछ न बताने को लेकर धमकियां भी दी गयीं। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है। उसने प्रकरण में प्रेम प्रसंग के कोण को फिलहाल खारिज नहीं किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें