फोटो गैलरी

Hindi Newsहवाईअड्डे पर 2 बार रोके गए रणदीप

हवाईअड्डे पर 2 बार रोके गए रणदीप

अभिनेता रणदीप हुड्डा को एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए बैंकॉक जाना था लेकिन मुम्बई अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उन्हें दो बार रोके जाने के चलते वह ऐसा नहीं कर सके और यह विज्ञापन जिमी शेरगिल की झोली में...

हवाईअड्डे पर 2 बार रोके गए रणदीप
एजेंसीSat, 21 May 2011 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता रणदीप हुड्डा को एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए बैंकॉक जाना था लेकिन मुम्बई अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उन्हें दो बार रोके जाने के चलते वह ऐसा नहीं कर सके और यह विज्ञापन जिमी शेरगिल की झोली में चला गया। पासपोर्ट में गड़बड़ी की वजह से उन्हें हवाईअड्डे पर रोका गया।

रणदीप एक ऑटोमोबाइल कम्पनी का विज्ञापन करने वाले थे। अब इस विज्ञापन के हाथ से निकल जाने से हताश रणदीप कहते हैं कि मेरा सामान हटा दिया गया और मुझे हवाई यात्रा करने से दो बार रोका गया।

उन्होंने बताया कि मुझे पिछले सप्ताह बैंकॉक जाना था। यह बहुत खास था क्योंकि यह मेरा पहला विज्ञापन था। मैंने इस विज्ञापन से सम्बंधित कॉर्पोरेट हाउस को बताया था कि बैंकॉक में मेरा पासपोर्ट केवल दो महीने के लिए वैध है।

रणदीप ने कहा कि उन्होंने कहा था कि वे इस बात का ख्याल रखेंगे लेकिन जब मैं हवाईअड्डा पहुंचा तो मुझे रोक लिया गया, मुझसे पूछताछ की गई और मुझे हवाई यात्रा नहीं करने दी गई। रणदीप के घर लौटने के बाद कम्पनी ने दोबारा उनसे सम्पर्क किया और दूसरे विमान से बैंकॉक रवाना होने के लिए कहा।

वह छह घंटे बाद फिर हवाईअड्डा पहुंचे लेकिन उन्हें दोबारा यात्रा की इजाजत नहीं दी गई। रणदीप कहते हैं कि यह एक गुस्सा दिलाने वाली और शर्मनाक घटना थी। मैंने कम्पनी को स्पष्ट रूप से बताया कि मेरा पासपोर्ट उसके द्वारा दी गई अवधि तक वैध नहीं है। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनकी जान-पहचान है और वे इसकी व्यवस्था कर लेंगे। खैर, मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी अनुपस्थिति से शूटिंग प्रभावित नहीं हुई।

अंतिम समय में कम्पनी रणदीप की जगह शेरगिल को बैंकॉक ले गई। रणदीप ने बताया कि शेरगिल ने मुझे फोन कर मेरी परेशानी के विषय में पूछा। जब मैंने उन्हें बताया तो उन्होंने कहा कि यदि वह यह विज्ञापन करते हैं तो मुझे कोई परेशानी तो नहीं होगी। मैंने कहा कि मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मैंने एक विज्ञापन तो खो दिया लेकिन मुझे एक दोस्त मिल गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें