फोटो गैलरी

Hindi Newsसर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश करूंगा : पार्थिव

सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश करूंगा : पार्थिव

वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धौनी की जगह लेने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने कहा है कि वह धौनी की नकल करने की कोशिश में खुद पर अनावश्यक दबाव नहीं...

सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश करूंगा : पार्थिव
एजेंसीThu, 19 May 2011 02:41 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धौनी की जगह लेने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने कहा है कि वह धौनी की नकल करने की कोशिश में खुद पर अनावश्यक दबाव नहीं बनायेंगे।
    
धौनी को इस दौरे से ब्रेक दिया गया है। ऐसे में पार्थिव उनकी जगह विकेटकीपिंग करेंगे और गौतम गंभीर के साथ पारी की शुरूआत करेंगे। पार्थिव ने पत्रकारों से कहा कि मैं यह नहीं कहता कि मैं सहवाग की तरह बल्लेबाजी और धौनी की तरह कीपिंग करूंगा। मैं अपना शत प्रतिशत देने की कोशिश करूंगा।
     
कोच्चि टस्कर्स केरल के कप्तान पटेल बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच में स्टम्पिंग के दो मौके गंवाने के बावजूद अपने प्रदर्शन से खुश हैं। उन्होंने कहा कि हमने कई सकारात्मक बातें ली। आईपीएल से पहले हर किसी ने सोचा था कि यह कमजोर टीम है लेकिन हमने अच्छा प्रदर्शन किया।
    
यह पूछने पर कि क्या मुथैया मुरलीधरन अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके, उन्होंने कहा कि मुरली को दोषी नहीं ठहराया जा सकता क्योंकि उन्होंने सिर्फ चार मैच खेले। हमारी भारतीय बल्लेबाजी कमजोर थी लिहाजा हमने चार विदेशी बल्लेबाजों को लिया और मुरली को नहीं उतार सके। मैंने उनसे बात की है और वह अगले साल वापसी को बेताब हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें