फोटो गैलरी

Hindi Newsबदला लेने उतरेगा घायल बंगाल टाइगर

बदला लेने उतरेगा घायल बंगाल टाइगर

आज शाम पुणे वॉरियर्स इंडिया और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने होंगे तो एक शख्स पर सबकी निगाहें होंगी, और वह होंगे प्रिंस ऑफ कोलकाता-सौरभ गांगुली। जी हां सौरभ गांगुली इस मैच में पिछले सीजन तक उनकी...

बदला लेने उतरेगा घायल बंगाल टाइगर
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 19 May 2011 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

आज शाम पुणे वॉरियर्स इंडिया और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने होंगे तो एक शख्स पर सबकी निगाहें होंगी, और वह होंगे प्रिंस ऑफ कोलकाता-सौरभ गांगुली।

जी हां सौरभ गांगुली इस मैच में पिछले सीजन तक उनकी घरेलू टीम रही केकेआर के खिलाफ पुणे वॉरियर्स की तरफ से जबरदस्त परफॉर्मेंस देकर आईपीएल ऑक्शन में उन्हें नहीं खरीदने का बदला लेने उतरेंगे। अगर आज गांगुली जबरदस्त परफॉर्मेंस करते हैं और इस परफॉर्मेंस के दम पर पुणे वॉरियर्स, कोलकाता को हरा देते हैं तो केकेआर के लिए आईपीएल-4 के सेमीफाइनल का रास्ता मुश्किल हो सकता है और यह घायल बंगाल टाइगर शाहरुख से टीम में न चुने जाने का बदला लेना चाहेगा।

कोलकातावासियों की रगों में खून के साथ-साथ प्रिंस ऑफ कोलकाता और बंगाल टाइगर नामों से मशहूर सौरभ गांगुली के लिए जुनून भी दौड़ता है। अपने घरेलू दर्शकों के इसी प्यार के बूते ही दादा बार-बार कमबैक करने में सफल होते हैं। इस बार आईपीएल ऑक्शन में उन्हें दोबारा केकेआर में नहीं चुनने पर दादा के समर्थकों ने टीम के सह-मालिक शाहरुख खान के पुलते फूंकने के साथ ही ईडन गार्डन में केकेआर के मैचों का बहिष्कार भी किया था।

दादा इस मैच में शाहरुख खान और पूरी केकेआर टीम को अपने बल्ले का दम दिखाने को आतुर हैं। आईपीएल-4 में केकेआर के एक घरेलू मैच के दौरान दादा स्टेडियम में मौजूद थे लेकिन शाहरुख ने अपने इस पुराने कप्तान को साथ लाने की कोई कोशिश तक नहीं की। दादा दिखाना चाहेंगे कि केकेआर ने उन्हें न चुनकर क्या गलती की है।

गौरतलब है कि इस सीजन में गांगुली को खरीदने में किसी भी फ्रेंचाइजी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। इससे पहले उन्होंने स्वयं अपना बेस प्राइस बढ़ा दिया था। आईपीएल-4 का लगभग आधा सीजन खत्म होते-होते दादा ने पुणे वॉरियर्स से करार किया। उम्मीद की जा रही है कि उन्हें केकेआर के खिलाफ जरूर मैदान में उतारा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें