फोटो गैलरी

Hindi Newsसप्ताह में एक दिन काम करना चाहते हैं पैटिन्सन

सप्ताह में एक दिन काम करना चाहते हैं पैटिन्सन

हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट पैटिन्सन सप्ताह में सिर्फ एक दिन काम करना चाहते हैं ताकी वह अपने व्यस्त कार्यक्रम से खुद के लिए कुछ समय निकाल सकें।    कान्टैक्टम्युजिक की रिपोर्ट के मुताबिक,...

सप्ताह में एक दिन काम करना चाहते हैं पैटिन्सन
एजेंसीMon, 09 May 2011 10:49 AM
ऐप पर पढ़ें

हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट पैटिन्सन सप्ताह में सिर्फ एक दिन काम करना चाहते हैं ताकी वह अपने व्यस्त कार्यक्रम से खुद के लिए कुछ समय निकाल सकें।
  
कान्टैक्टम्युजिक की रिपोर्ट के मुताबिक, पैटिन्सन का कहना है कि वह हफ्ते में एक दिन काम करना चाहते हैं क्योंकि ऐसा करने से उन्हें अपने सामान्य शौक पूरा करने के लिए ज्यादा समय मिल सकेगा।
  
पैटिन्सन ने कहा कि उन्हें अपना शुरुआती करियर पंसद था जब उनके पास पर्याप्त समय होता था और वह इत्मीनान से अपने पसंदीदा काम कर पाते थे। उन्होंने कहा कि जब मैंने अभिनय की शुरुआत की थी तब मुझे साल में बहुत कम काम मिलता था जो तीन महीनों में खत्म होता था। तब बाकी समय मेरे पास करने के लिए कुछ नहीं होता था लेकिन जीवनयापन के लिए मेरे पास पर्याप्त धन होता था।
  
पैटिन्सन ने कहा कि मैं हर दिन अखबार पढ़ता था, ढ़ेर सारी डीवीडी लाता था। वह सब बहुत अच्छा था। इसीलिए अब मैं चाहता हूं कि सप्ताह में सिर्फ एक दिन काम करूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें