फोटो गैलरी

Hindi Newsगांगुली के आईपीएल में खेलने का इंतजार बढ़ा

गांगुली के आईपीएल में खेलने का इंतजार बढ़ा

पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने आईपीएल में खेलने की जिद लगा रखी है लेकिन उनकी टीम पुणे वारियर्स ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में उन्हें अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया...

गांगुली के आईपीएल में खेलने का इंतजार बढ़ा
एजेंसीSun, 08 May 2011 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने आईपीएल में खेलने की जिद लगा रखी है लेकिन उनकी टीम पुणे वारियर्स ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में उन्हें अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया।

गांगुली के प्रशंसकों को उम्मीद थी कि उन्हें पहली बार आईपीएल चार में दादा का जलवा देखने को मिलेगा मगर पुणे के कप्तान युवराज सिंह ने गांगुली को अंतिम एकादश में जगह न देकर प्रशंसकों को निराश कर दिया। बंगाल टाइगर गांगुली को आईपीएल नीलामी में किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था लेकिन हाल ही में उनको पुणे की टीम में शामिल किया गया था जो लगातार सात मैच हार चुकी है।

सभी को उम्मीद थी कि 38 वर्षीय गांगुली इस मैच में खेलने जरूर उतरेगे लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान को लगता है कि आईपीएल में खेलने के लिए अभी इंतजार करना पडे़गा। गांगुली ने कल चंडीगढ़ के सेक्टर 16 क्रिकेट स्टेडियम में बल्लेबाजी का गहरा अभ्यास किया था लेकिन आज उन्हें टीम में ही शामिल नहीं किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें